Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
राजस्थान

मोटर व्हीकल एक्ट में राजस्थान में जुर्माना राशि देशभर में सबसे कम है: प्रताप सिंह खाचरियावास

Tuesday, January 14, 2020 16:40 PM
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने घर की छत पर मकर संक्रांति के दिन पतंगबाजी का लुत्फ उठाया। इस दौरान मीडिया से बात करते खाचरियावास ने कहा कि NRC और CAA का देशभर में विरोध हो रहा है, भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है, CAA के समर्थन में पतंगबाजी से गलत संदेश दिया जा रहा है।

मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर परिवहन मंत्री ने कहा कि देश की जनता पर जबरदस्ती भारी जुर्माना लगाया जा रहा है, प्रदेश में ऐसा नहीं होने दिया जाएगा, हमने जुर्माना राशि देश में सबसे कम कर दी, जल्द ही मोटर व्हीकल एक्ट को प्रदेश में लागू करेंगे।

यह भी पढ़ें:

परिवहन विभाग में अवैध वसूली का खेल, हाईवे पर अधिकारियों और दलालों ने बनाए थे प्राइवेट बाड़े

एसीबी द्वारा परिवहन विभाग के खिलाफ की गई कार्रवाई में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब जांच में सामने आया है कि परिवहन विभाग के अधिकारियों और दलालों ने ओवरलोड वाहनों से लूट करने के लिए हाईवेज पर प्राइवेट बाड़े बना रखे थे।

23/02/2020

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा, 6 मेडिकल कॉलेजों में बढ़ेंगी 960 पीजी सीटें

उन्होंने कहा कि जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, कोटा, बीकानेर के 6 मेडिकल कॉलेजों में 960 सीट बढ़ेंगी।

25/10/2019

राजस्थान बोर्ड के 12वीं साइंस और कॉमर्स के नतीजे घोषित, क्लिक कर यहां देखें

दैनिक नवज्योति वेबसाइट dainiknavajyoti.com या dainiknavajyoti.net पर आप नतीजे देख सकते हैं। दैनिक नवज्योति वेबसाइट पर आप अपनी मार्कसीट, स्टेट रैंक, जिला रैंक, स्कूल रैंक और सब्जेक्टस के नंबर भी देख सकते हैं।

15/05/2019

जयपुर: मानसरोवर में नकबजन गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार, सोना बरामद

SHO सुनील कुमार को नकबजन गिरोह का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता मिली है।

16/10/2019

भाजपा सरकार थी तब संसाधन कम नहीं हुए, अब गलत नीति के चलते परेशानी : थावरचंद

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थांवरचंद गहलोत ने कहा है कि राजस्थान में सरकार सीमित संसाधन के चलते काम नहीं होने की बात कह रही है, लेकिन वास्तविकता यह है कि कांग्रेस की गलत नीति और नीयत के चलते यह परेशानी खड़ी हुई है।

18/09/2019

सर्किल हटे तो मिले जाम से निजात

जयपुर शहर में सड़कों पर लगने वाले जाम के मुख्य कारणों में वाहनों की अधिक संख्या तो है ही साथ ही रास्ते के बीचों बीच बने सर्किल भी हैं।

15/04/2019

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 1100 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, आज मिले 25 मरीज

प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। हालांकि अभी प्रदेश में इससे सबसे ज्यादा प्रभावित 5 ही जिले हैं। लगातार सामने आ रहे मरीजों के चलते प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1100 के पार चला गया है। प्रदेश में गुरुवार को सुबह 9 बजे के आकंड़ों के अनुसार सुबह 25 नए मरीज सामने आए हैं।

16/04/2020