Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

24, 25, 27, 28 व 29 को नहीं चलेगी मेवाड़ एक्सप्रेस

Friday, February 21, 2020 23:05 PM
logo

उदयपुर। फरीदाबाद यार्ड में रेल लाइन इंटर लॉकिंग काम के चलते उदयपुर सिटी से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन तक चलने वाली मेवाड़ एक्सप्रेस इस माह के आखिरी दिनों में पांच दिन निरस्त रहेगी। दिल्ली हमसफर और शालीमार ट्रेनें भी एक-एक दिन रद्द रहेंगी।


उदयपुर के एरिया मैनेजर मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि मेवाड़ एक्सप्रेस उदयपुर सिटी से 24, 25, 27, 28, 29 फरवरी को नहीं चलेगी। हजरत निजामुद्दीन से मेवाड़ एक्सप्रेस 25, 26, 28, 29 फरवरी और 1 मार्च को नहीं चलेगी। श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे के बिलासपुर मंडल में ट्रैक सुदृढ़ीकरण कार्य के चलते शालीमार से उदयपुर आने  वाली ट्रेन शालीमार एक्सप्रेस 23 फरवरी को रद्द की गई है। उदयपुर सिटी से दिल्ली सरायरोहिल्ला जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस 22 फरवरी को नहीं चलेगी।  यही ट्रेन 23 फरवरी को दिल्ली सरायरोहिल्ला से नहीं चलेगी।

रूट चैंज : उदयपुर-न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन 22 फरवरी को फुलेरा, रींगस, रेवाड़ी होकर जाएगी। यही टेÑन न्यू जलपाईगुड़ी से 24 फरवरी को रेवाड़ी, रींगस होकर उदयपुर आएगी। उदयपुर से हरिद्वार जाने वाली ट्रेन हरिद्वार एक्सप्रेस 27 फरवरी को रींगस, रेवाड़ी होकर जाएगी। हरिद्वार से उदयपुर आने वाली ट्रेन 25 फरवरी को वाया रेवाड़ी, रींगस होकर आएगी।

फुल रिफंड मिलेगा : एरिया मैनेजर श्रीवास्तव ने बताया कि नॉन इंटर लॉकिंग के कारण रद्द की गई ट्रेनों के आरक्षित टिकट धारकों शत प्रतिशत राशि का रिफंड दिया जा रहा है। जिन यात्रियों ने आॅनलाइन टिकट बुक कराए थे उनका रिफंड आॅनलाइन बैंक खाते में जमा कर दिया जाएगा। जिन यात्रियों ने काउंटर टिकट बुक कराए थे वे आरक्षण कार्यालय में अपना टिकट देकर रिफंड ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

जैमर की जगह जेलों में तैनात हों प्रशिक्षित डॉग : न्यायमित्र

राजस्थान हाईकोर्ट में प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों के कल्याण से जुड़े मामले में न्यायमित्र की ओर से रिपोर्ट पेश की गई।

16/05/2019

उदयपुर की गौरवी सिंघवी को मिलेगा अरावली सम्मान

महाराणा मेवाड़ चैरिटेबल फाउंडेशन के 38वें वार्षिक सम्मान समर्पण समारोह वर्ष 2020 के राज्यस्तरीय अलंकरणों की घोषणा गुरुवार को की गई।

13/02/2020

पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीय की तबीयत खराब, CM अशोक गहलोत ने भेजा विमान

महेंद्रजीत सिंह मालवीय को बुधवार दोपहर सीने में तकलीफ के बाद भीलवाड़ा के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उन्हें राजकीय विमान से जयपुर इलाज के लिए भेजा गया है ।

02/05/2019

कांग्रेस के रोजा इफ्तार कार्यक्रम में मौलाना महबूब ने अदा करवाई नमाज

सरदारपुरा स्थित मोटर मर्चेंट एसोसिएशन सभागार में मंगलवार को जोधपुर शहर जिला कांग्रेस के रोजा इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.अजय त्रिवेदी ने बताया, कि जिलाध्यक्ष सईद अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव वैभव गहलोत उपस्थित थे।

04/06/2019

जलदाय विभाग ने दो हजार करोड़ बकाया में वसूले सिर्फ 269 करोड़

जलदाय विभाग का राजस्व वसूली में पुराना ढर्रा बरकरार है। इसमें किसी तरह की कोई तेजी नहीं आ पा रही है। विभाग के पास लंबी चौड़ी फौज होने के बाद भी राजस्व वसूली का ग्राफ ना के बराबर है।

18/05/2019

गुलाबी नगरी का 292वां स्थापना दिवस, मोती डूंगरी गणेशजी को दिया निमंत्रण

गुलाबी नगरी जयपुर आज अपना स्थापना दिवस मना रहा है। जयपुर शहर की 18 नवंबर 1727 को स्थापना हुई थी। शहर के स्थापना दिवस पर महापौर विष्णु लाटा और मुख्य सचेतक महेश जोशी ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर में प्रथम पूज्य की विधि-विधान से पूजा की।

18/11/2019

दुकानदार को गाड़ी के विवाद में बीच-बचाव करना पड़ा भारी, बदमाशों ने किए चार फायर

निवारू रोड स्थित लक्ष्मी चौराहे पर एक दुकानदार को गाड़ी रुपयों के लेन-देने में परिचत का बीच बचाव करना भारी पड़ गया।

30/05/2019