Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
राजस्थान

24, 25, 27, 28 व 29 को नहीं चलेगी मेवाड़ एक्सप्रेस

Friday, February 21, 2020 23:05 PM
logo

उदयपुर। फरीदाबाद यार्ड में रेल लाइन इंटर लॉकिंग काम के चलते उदयपुर सिटी से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन तक चलने वाली मेवाड़ एक्सप्रेस इस माह के आखिरी दिनों में पांच दिन निरस्त रहेगी। दिल्ली हमसफर और शालीमार ट्रेनें भी एक-एक दिन रद्द रहेंगी।


उदयपुर के एरिया मैनेजर मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि मेवाड़ एक्सप्रेस उदयपुर सिटी से 24, 25, 27, 28, 29 फरवरी को नहीं चलेगी। हजरत निजामुद्दीन से मेवाड़ एक्सप्रेस 25, 26, 28, 29 फरवरी और 1 मार्च को नहीं चलेगी। श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे के बिलासपुर मंडल में ट्रैक सुदृढ़ीकरण कार्य के चलते शालीमार से उदयपुर आने  वाली ट्रेन शालीमार एक्सप्रेस 23 फरवरी को रद्द की गई है। उदयपुर सिटी से दिल्ली सरायरोहिल्ला जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस 22 फरवरी को नहीं चलेगी।  यही ट्रेन 23 फरवरी को दिल्ली सरायरोहिल्ला से नहीं चलेगी।

रूट चैंज : उदयपुर-न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन 22 फरवरी को फुलेरा, रींगस, रेवाड़ी होकर जाएगी। यही टेÑन न्यू जलपाईगुड़ी से 24 फरवरी को रेवाड़ी, रींगस होकर उदयपुर आएगी। उदयपुर से हरिद्वार जाने वाली ट्रेन हरिद्वार एक्सप्रेस 27 फरवरी को रींगस, रेवाड़ी होकर जाएगी। हरिद्वार से उदयपुर आने वाली ट्रेन 25 फरवरी को वाया रेवाड़ी, रींगस होकर आएगी।

फुल रिफंड मिलेगा : एरिया मैनेजर श्रीवास्तव ने बताया कि नॉन इंटर लॉकिंग के कारण रद्द की गई ट्रेनों के आरक्षित टिकट धारकों शत प्रतिशत राशि का रिफंड दिया जा रहा है। जिन यात्रियों ने आॅनलाइन टिकट बुक कराए थे उनका रिफंड आॅनलाइन बैंक खाते में जमा कर दिया जाएगा। जिन यात्रियों ने काउंटर टिकट बुक कराए थे वे आरक्षण कार्यालय में अपना टिकट देकर रिफंड ले सकते हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अंतर सिंह ने मतदान दलों के रवानगी स्थल का किया निरीक्षण

पंचायती राज चुनाव के प्रथम चरण में रविवार को आंधी, किशनगढ़ रेनवाल एवं फागी पंचायत समिति की 70 ग्राम पंचायतों में पंच सरपंच के लिए होने पर मतदान के लिए मतदान दलों की रवानगी स्थल पर बुधवार को जिला कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने निरीक्षण किया।

24/09/2020

कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस का हल्लाबोल, डोटासरा-पायलट ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने सिविल लाइन फाटक पर केंद्र सरकार पर आक्रोश प्रकट किया और राजभवन पहुंच कर राज्यपाल को ज्ञापन दिया।

15/01/2021

झुंझुनूं के इस्माइलपुर गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए SMS अस्पताल भेजा

झुंझुनूं जिले के ग्राम इस्माईलपुर में मंगलवार को एक और 38 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अब तक जिले में मिले सभी 8 पॉजिटिव विदेश से आए हैं। सीएमएचओ पीएस दूतड़ ने बताया कि ग्राम इस्माईलपुर निवासी यह व्यक्ति 20 मार्च 2020 को दुबई से स्पाई जेट संख्या एसजी-58 सीट नम्बर बी-13 से जयपुर आया था।

31/03/2020

प्रदेश में 2 मई को पीक गया? 12 दिन बाद मरीज चार हजार कम, लेकिन कोरोना संक्रमण दर उतनी ही

राजस्थान में कोरोना के मरीजों का कम होना सुखद खबर है। शुक्रवार को प्रदेश में 14,289 नए मरीज आए हैं। प्रदेश में पिछले छह दिन से मरीजों की संख्या में लगातार कमी हो रही है। सात मई को प्रदेश में 18231 नए रोगी आए थे। उससे पहले प्रदेश में दो मई को सर्वाधिक 18298 नए केस आए थे, लेकिन सात मई तक संख्या में उतार-चढ़ाव था।

15/05/2021

खरीद की सीमा बढ़ाने का फिर करेंगे केन्द्र से आग्रह

प्रदेश में किसानों से न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद की सीमा बढ़ाने के लिए राज्य सरकार की ओर से जल्द ही केन्द्र को पत्र लिखकर फिर आग्रह किया जाएगा।

30/10/2019

भाजपा में लेटर बम: विधानसभा के सत्र से पहले गरमाई भाजपा की सियासत : नेता प्रतिपक्ष कटारिया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाएंगे कैलाश मेघवाल

भाजपा विधायकों को पत्र, प्रदेशाध्यक्ष को लिखा : आप करें बैठक की अध्यक्षता, कटारिया ने राम और महाराणा प्रताप को किया अपमानित

08/09/2021

रमेश मीणा के तीखे तेवर, कहा- राहुल गांधी से समय मांगा है, बात नहीं सुनी गई तो दूंगा इस्तीफा

विधानसभा में कुछ विधायकों की सीट पर माइक की व्यवस्था नहीं होने पर सचिन पायलट गुट के विधायक रमेश मीणा ने बयान दिया है।

12/03/2021