Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
राजस्थान

पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक

Tuesday, December 03, 2019 16:50 PM
बैठक में मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता

जयपुर। पंचायतीराज चुनावों को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय में मंगलवार को बैठक हुई।  भाजपा प्रदेश कार्यालय में पंचायतीराज चुनाव की तैयारियों के संबंध में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया, प्रतिपक्ष उपनेता राजेन्द्र सिंह राठौड़, प्रदेश  पदाधिकारी एवं सातों संभाग के पंचायत चुनाव के प्रभारी उपस्थित हुए।

यह भी पढ़ें:

गांव में सांसद जसकौर मीणा ने प्लास्टिक के कप में चाय पीने से किया मना, कही ये बात

सांसद जसकौर मीणा ने जीवन में प्लास्टिक को उपयोग लेने के लिए मना किया और कहा कि प्लास्टिक की पॉलिथीन, कप, या अन्य वस्तु किसी को भी उपयोग में नहीं लेना है।

07/10/2019

मंत्रियों-विधायकों की बाड़ेबंदी में क्लास

राज्यसभा चुनावों को लेकर कूकस स्थित होटल जेडब्ल्यू मैरियट में कांग्रेस की ओर से की गई बाड़ेबंदी में शनिवार को भी सारे विधायक नहीं पहुंचे।

14/06/2020

हमारी कलम हमेशा जनहित में चली है और आगे भी जनहित में ही चलेगी: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण में अचल सम्पत्ति के प्रावधान हटाने पर प्रदेशभर से बड़ी संख्या में आभार व्यक्त करने आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी कलम हमेशा जनहित में चली है और आगे भी जनहित में ही चलेगी।

28/11/2019

मिलावटखोरों से रहें सावधान, जयपुर के पास इस गांव में जब्त किया 500 लीटर नकली दूध

पुलिस की कार्रवाई से मिलावटखोर व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। डीएसपी रजत विश्नोई, थानाधिकारी हवा सिंह समेत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की है।

28/11/2019

कलंतरी ने गहलोत से की मुलाकात

वर्ल्ड ट्रेड सेंटर जयपुर के चेयरमैन और इंटरनेशनल वर्ल्ड सेंटर एसोसिएशन न्यूयार्क के डायरेक्टर विजय कलंतरी ने हाल ही में मुम्बई में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की।

07/02/2020

गहलोत ने कर्मचारियों का बढ़ाया डीए, 53151 पदों पर भर्ती करने की घोषणा

कर्मचारियों का डीए 12 फीसदी से बढ़ाकर 17 फीसदी कर दिया है, जो 1 जुलाई 2019 से बढ़कर मिलेगा। अब तक बकाया महंगाई भत्ता जारी करने का ऐलान किया है।

20/02/2020

लाठीचार्ज मामले में एएसआई एवं कांस्टेबल लाइन हाजिर

श्री कन्या राजकीय महाविद्यालय में मतगणना के दौरान हुए विवाद और लाठीचार्ज के मामले में पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक और कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

30/08/2019