Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। चौधरी इन दिनों बाड़मेर के दौरे पर हैं। चौधरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया।

08/08/2020

दुर्घटनाओं को रोकने के लिए होंगे प्रयास

यातायात पुलिस की ओर से 31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। इस सप्ताह में सड़क सुरक्षा जन जागरुकता के लिए सड़क दुर्घटनाओं को रोकने एवं यातायात नियमों का प्रचार-प्रसार करने के लिए सुरक्षा संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

06/02/2020

अब पॉस मशीनों से चालान करेगा परिवहन विभाग, खाचरियावास बोले- ई-चालान से सिस्टम में आएगी पारदर्शिता

परिवहन विभाग की ओर से अब पॉस मशीनों से वाहनों के चालान किए जाएंगे। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को परिवहन मुख्यालय में परिवहन निरीक्षक और उप निरीक्षकों को और मशीनें दी।

02/12/2020

महंगा साबित हो रहा अदरक की चाय पीना, जयपुर में आसमान छू रहे अदरक के भाव

इन दिनों अदरक के भाव आसमान पर हैं। अदरक के शौकीन लोगों को सर्दी का मौसम होने के बावजूद अदरक की चाय पीना काफी महंगा साबित हो रहा है।

27/11/2019

जयपुर में लैंड करवाए गए जॉर्जिया के विमान में रक्षा मंत्रालय के थे जरूरी उपकरण

जॉर्जिया के कार्गो विमान लैंडिंग प्रकरण में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि विमान में भारतीय रक्षा मंत्रालय के जरूरी रक्षा उपकरण थे

11/05/2019

होटल संचालकों-टूर ऑपरेटर्स के साथ सीएस निरंजन आर्य की बैठक, नाइट कर्फ्यू रात 11 बजे से शुरू करने की मांग

कोरोना के समय खराब माली हालत से जूझ रहे पर्यटन उद्योग को उबारने की दिशा में सीएस निरंजन आर्य ने होटल, बार रेस्तरां संचालकों और टूर ऑपरेटर्स की बैठक ली। करीब डेढ़ घंटे की हुई बैठक में सीएस,प्रमुख सचिव आलोक गुप्ता, भास्कर सावंत सहित अन्य अधिकारियों ने होटल एसोसिएशन से जुड़े मुद्दों को गंभीरता से सुना और जल्द इन बिंदुओं का समाधान करने का आश्वासन दिया है।

12/12/2020

विधानसभा में सीपी जोशी फिर हुए गुस्सा

विधानसभा में मंगलवार को प्रश्नकाल के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी एक बार फिर गुस्सा हो गए, जब फसल बीमा योजना से जुड़े सवाल पर भाजपा और रालोपा ने वॉकआउट किया, तो अगला सवाल भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी का था।

19/02/2020