Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

भाजपा विधायक बलवीर लूथरा के साथ जयपुर में लूट, सिविल लाइन इलाके में मोबाइल छीनकर भागे बदमाश

Thursday, February 27, 2020 15:25 PM
भाजपा विधायक बलवीर सिंह लूथरा (फाइल फोटो)

जयपुर। रायसिंहनगर से भाजपा विधायक बलवीर सिंह लूथरा के साथ जयपुर में लूट हुई है। मुख्यमंत्री निवास से कुछ ही दूरी पर सिविल लाइन रेलवे फाटक के मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मोबाइल छीना और फरार हो गए। यह मामला विधायक बलवीर लूथरा ने गुरुवार को विधानसभा में उठाया। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री निवास के पास सिविल लाइन एरिया में जब बेखौफ होकर अपराधी घूम रहे हैं, ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं तो आम लोगों के साथ क्या हो रहा होगा।

विधायक लूथरा ने प्वाइंट ऑफ इंफोर्मेशन के तहत विधानसभा में मामला उठाया। स्पीकर सीपी जोशी ने कहा कि विधानसभा चल रही है, ऐसे में इस मामले को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें:

दौड़ती ट्रेन के इंजन में लगी आग, मचा हड़कंप

रविवार सुबह सीकर से चूरू आ रही ट्रेन के पिछले इंजन में आग लगने से हड़कंप मच गया। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

06/05/2019

Video: राजस्थान यूनिवर्सिटी में उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन

राजस्थान विश्वविद्यालय सहित प्रदेशभर के कॉलेज और विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए।

22/08/2019

हनुमान तो हनुमान है, उनके बारे में क्या बोलूं: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि नगर निगम के मेयर केचुनाव को लेकर शीघ्र ही यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व वाली कमेटी निर्णय करेगी। इस संबंध में प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं से भी फीडबैक लिया जा रहा है।

08/10/2019

हड़ताल पर राजस्थान रोडवेज के कर्मचारी, पायलट के विधानसभा क्षेत्र में निकालेंगे रैली

कई मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी आज से सड़कों पर उतरेंगे। कर्मचारियों का यह आंदोलन दो दिन तक पूरे प्रदेश में चलेगा। इसके बाद 17 अक्टूबर को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के विधानसभा क्षेत्र टोंक में प्रदेश स्तरीय रैली निकाली जाएगी। रैली में कांग्रेस को विधानसभा चुनाव से पूर्व रोडवेज को लेकर किए गए वायदों को याद दिलाया जाएगा।

10/10/2019

अलवर: कोहरे के कारण भिड़े वाहन, 20 लोग घायल, अस्पताल में कराया भर्ती

बहरोड थाना क्षेत्र में कोहरे के कारण 30 वाहन आपस मे टकरा गए जिससे करीब 20 लोग घायल हो गये।

02/01/2020

'महापौर आपके द्वार': एक्शन में विष्णु लाटा, समस्याओं का मौके पर ही किया समाधान

महापौर विष्णु लाटा ने महापौर आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान विद्याधर नगर जोन कार्यालय में जनसुनवाई की। जनसुनवाई में बिल्डिंग के अवैध निर्माण की शिकायत मिली।

22/07/2019

नए शिक्षा सत्र में 4000 स्कूलों को सौगात, 20 हजार स्कूलों का होगा रिव्यू

शिक्षा विभाग ने प्रदेश को नए शिक्षा सत्र में 4000 स्कूलों को सौगात दी है। पिछली सरकार में बंद किए गए 20000 स्कूलों का रिव्यू होगा।

22/05/2019