Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

नेता प्रतिपक्ष कटारिया की आमसभा की नहीं ली पूर्वानुमति

Friday, November 20, 2020 23:10 PM
चित्तौड़गढ़। ऋषि मंगरी की सभा में मौजूद कार्यकर्ता ।

चित्तौड़गढ़।  गत  दिनों जिला परिषद के वार्ड 4 से भाजपा प्रत्याशी डेयरी चेयरमेन बद्रीलाल जाट  के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया द्वारा सिंहपुर एवं अन्य स्थानों पर की गई चुनावी सभा को लेकर किसी तरह की कोई अनुमति नहीं ली गई।


  शुक्रवार को  पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उप  जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्पष्ट किया कि नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया द्वारा गत दिनों सिंहपुर , राशमी एवं भूपालसागर में जो चुनावी सभा आयोजित की गई, उसकी कोई अनुमति नहीं ली गई, जिसमें कई लोग मौजूद थे।


उन्होंने स्पष्ट किया कि इस तरह की सभाओं में 100 से अधिक लोेग मौजूद नहीं रह सकते है, एवं इसके लिए भी पूर्व में अनुमति लेना आवश्यक है। डेयरी चेयरमेन द्वारा गत दिनों एक चुनावी सभा में दिए गए वक्तव्य कि वह कोरोना से नहीं डरते है,इस पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए, बल्कि कोरोना के प्रति सजग  किया जाना चाहिए। उन्होंने इस मामले में भाजपा प्रत्याशी को नोटिस दिए जाने की संभावना से इंकार नहीं किया।इधर, शुक्रवार को भी ऋषि मंगरी में डेयरी चेयरमेन के समर्थन में आयोजित की गई सभा में भी 100 सें अधिक लोग मौजूद थे,जिसमें भाजपा के कई नेता शामिल थे। 
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सनी देओल ने अजमेर में किया रोड शो, उमड़ा भारी जनसैलाब, कहा, शुक्रिया राजस्थानवासियों

अजमेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में भाजपा नेता व बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने रोड शो

27/04/2019

बजट सत्र: सदन में गूंजा अवैध और हथकढ़ शराब का मुद्दा, विपक्ष ने की रोक की मांग

प्रदेश में आए दिन हथकढ़ और अवैध शराब से होने वाले हादसों का मुद्दा शुक्रवार को विधानसभा में गूंजा। शून्यकाल में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने मामला उठाया और सरकार को इन कामों में लिप्त परिवारों के पुनर्वास की मांग की।

12/02/2021

अधिकारी राजभवन की मर्यादा का ध्यान रखें : मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजभवन के अधिकारियों से कहा है कि निर्भिकता से अपने दायित्वों का निर्वहन करें और कार्यों में मर्यादा और शिष्टाचार का ध्यान रखें।

19/09/2019

देश किस दिशा में जा रहा है, यह सबके लिए चिंता का विषय होना चाहिए : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नई दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की 'भारत बचाओ रैली' को संबोधित करते हुए भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है, पूरा देश चिंतित है। भय, गुंडागर्दी और हिंसा का माहौल है। सामाजिक ताना-बाना नष्ट हो गया है, इसलिए जीडीपी गिर रही है।

14/12/2019

भाजपा समिति ने ली दलित युवक के साथ हुई घटना की जानकारी

नागौर में दलित युवक के साथ हुई मारपीट की घटना की जांच के लिए भाजपा नेताओं की गठित समिति पांचौड़ी थाना इलाके में दलित युवक के आवास गई।

21/02/2020

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 40 हजार के पार, अब तक 663 लोगों की मौत

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में गुरुवार की सुबह 365 नए रोगी सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 40145 पहुंच गया है। साथ ही 9 और मरीजों की मौत होने से कुल मौतों का आंकड़ा भी 663 जा पहुंचा है।

30/07/2020

प्लास्टिक के उपयोग पर लगेगा पांच हजार तक का जुर्माना

रेलवे स्टेशनों पर प्लास्टिक का उपयोग करने पर दुकानदार व यात्रियों को जुर्माना भरना पड़ेगा। इसके लिए रेलवे प्रशासन ने अलग-अलग कैटेगिरी में 500 से पांच हजार रुपए तक का जुर्माना वसूलने का प्रस्ताव बनाया है।

17/09/2019