Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रशासनिक सुधार विभाग के मुखिया ने की तल्ख टिप्पणी, सचिवालय के कर्मचारी करते हैं टाइम पास

प्रशासनिक सुधार विभाग ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कार्मिक विभाग को पत्र भेजा है कि यहां के अधिकांश कर्मचारी इधर-उधर घूमते रहते हैं, उन्हें ऐसा करने से रोका जाए।

07/02/2020

आदिवासी विधायकों ने स्वयं को हिंदू मानने से किया इंकार

प्रदेश में आदिवासियों के लिए हिंदू धर्म से अलग पहचान और जनगणना में अलग से आदिवासी धर्म कोड शामिल करने की मुहिम अब धीरे-धीरे जोर पकड़ने लगी है।

14/03/2021

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 31599, आज सामने आए 226 नए मरीज

राजस्थान में कोरोना संक्रमण को लेकर कई जिलों में भयावह हालात बने हुए हैं। प्रदेश में संक्रमण के मामलों में जोधपुर जिला पहले पायदान पर है। इसके साथ ही अलवर जिले में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है। चिकित्सा विभाग की ओर से बुधवार सुबह 10.30 बजे जारी रिपोर्ट के अनुसार 226 नए मरीज सामने आए हैं।

22/07/2020

स्कूलों में लैपटॉप से ज्यादा महंगा साइकिल वितरण

उदयपुर। शिक्षा विभाग की साइकिल वितरण योजना में इस बार पिछले सालों के मुकाबले 12 करोड़ रुपए अधिक खर्च किए जाएंगे। इसकी वजह साइकिल की कीमत ज्यादा होना है।

08/12/2019

प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 144 आरएएस अधिकारियों के तबादले

प्रदेश में रविवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है। राज्य सरकार ने देर रात एक आदेश जारी कर 144 आरएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

29/06/2020

वसुंधरा ने जन्मदिन पर आदि बद्रीनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, कहा- ये शक्ति प्रदर्शन नहीं, भक्ति प्रदर्शन

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को आदि बद्रीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे जन्मदिन और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के साथ-साथ पन्नाधाय की भी जयंती है। ऐसी वीरांगना को मैं नमन करती हूं। वसुंधरा ने कहा कि कई लोग इस कार्यक्रम को शक्ति प्रदर्शन के चश्मे से देख रहे है। शायद उन्हें जानकारी नहीं है कि ये शक्ति प्रदर्शन नहीं भक्ति प्रदर्शन है।

08/03/2021

प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान

कुराबड़/उदयपुर। डबोक थाना क्षेत्र के गुडली इंडस्ट्रीज एरिया में शुक्रवार अलसुबह प्लास्टिक के बारदानों से प्लास्टिक के धागे व दाने बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे लाखों का प्लास्टिक वेस्ट और दाना जलकर राख हो गया। दस दमकल वाहनों ने चार घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।

02/10/2020