Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

दिन दहाड़े चाकू घोंप युवक की हत्या

Tuesday, February 25, 2020 23:20 PM
चित्तौड़गढ़। मृतक कमलेश।

चित्तौड़गढ़। नगर के व्यस्ततम क्षेत्र महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर स्थित मोक्षधाम के समीप मंगलवार को दिन दहाडे एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई, लेकिन हत्यारे के बारे में रात्रि तक भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी, एवं जिस पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है, वह फरार बताया जाता है।

जानकारी के अनुसार, नगर के व्यस्ततम क्षेत्र में से महाराणा प्रताप सेतु मार्ग जहां कि दिन भर काफी अधिक आवाजाही बनी रहती है, वहां मंगलवार को गांधीनगर निवासी 35 वर्षीय कमलेश ओझा जब मोपेड पर सवार हो कर अपने घर से रवाना हो कर नौकरी की तलाश में जिंक की ओर जा रहा था, तभी मोक्षधाम के समीप चौराहे पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी चाकू घोंप कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हत्यारा तेजी से फरार हो गया, लेकिन हत्यारा कौन था, एवं पैदल आया या किसी वाहन में, या हत्या के बाद किस दिशा में भाग खडा हुआ, इसकी कोई भी जानकारी आस पास मौजूद हाथ ठेला व्यवसायी आदि नहीं दे सके। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली से करणाराम चौधरी एवं जाब्ता तथा कुछ देर बाद ही एएसपी सरिता सिंह भी मौके पर पहुंच गई।  मृतक कमलेश के पिता, मां एवं पडौसी भी चिकित्सालय पहुंचे, जहां पुत्र की जानकारी मिलने पर मृतक के पिता अचेत हो गए, एवं मां बिलख पडी।

घर आकर दी थी धमकी

मृतक की मां के अनुसार, सोमवार रात्रि करीब 10 बजे गांधीनगर में निवास करने वाला कन्हैयालाल ढोली उसके पुत्र के पास आया था। पुत्र के घर पर मौजूद होने के बावजूद उसने कन्हैयालाल के आचरण को देखते हुए पुत्र के घर पर नहीं होने की जानकारी दी, जिसके बाद वह धमकी दे कर चला गया। यह धमकी किस कारण दी गई, इस बारे में मृतक की मां कोई जवाब नहीं दे सकी। मां के अनुसार, पूर्व में उसका पुत्र एवं कन्हैयालाल मित्र हुआ करते थे, लेकिन कन्हैयालाल की शराब पीने की आदत एवं अन्य कारणों की वजह से उसने अपने पुत्र का साथ उससे छुड़ा दिया। मृतक पूर्व में भीलवाड़ा में काम किया करता था।

यह भी पढ़ें:

जयपुर: डकैती की योजना बनाते 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 300 किलो नकली घी बरामद

आरोपियों से एक देशी कट्टा व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है, साथ ही दो लोहे के नकब, तीन लोहे के सरिया, एक स्टील का पाइप, एक लोहे का हथोडा और एक कार बरामद की है।

29/11/2019

अर्जुनराम मेघवाल राजस्थान में भाजपा का एससी चेहरा बनकर उभरे हैं

प्रदेश में बीकानेर संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार निर्वाचित अर्जुनराम मेघवाल राजस्थान में भाजपा में अनुसूचित जाति का चमकदार चेहरा हैं।

31/05/2019

जयपुर में दो नगर निगम बनाने के मामले में सरकार और चुनाव आयोग से मांगा जवाब

सीजे इंद्रजीत माहन्ती की खंडपीठ ने सतीश कुमार शर्मा की याचिका पर नोटिस जारी कर राज्य सरकार और चुनाव आयोग से जवाब मांगा है।

13/11/2019

हाईकोर्ट ने रिवाइज्ड टैक्स पर रोक लगाने से किया इनकार

हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को राहत देते हुए ट्रांसपोर्ट वाहनो के रिवाईज्ड टैक्स पर बढ़ाए गए टैक्स पर रोक लगाने से इनकार किया है।

22/08/2019

खींवसर और मंडावा उपचुनाव की मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

खींवसर और मंडावा उप चुनाव की मतगणना की सम्पूर्ण व्यवस्था कर ली गई है। गुरूवार को प्रात: 8 बजे से मतगणना शुरू होगी और दोपहर तक सीटों के रुझान आने लगेंगे और देर शाम तक नतीजे घोषित होंगे।

23/10/2019

मोदी झूठ बोलते हैं हम नहीं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गोविंदगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी झूठ बोलते हैं, हम नहीं। मोदी ने कहा था कि विदेशों में जमा काले धन को वह लेकर आएंगे, लेकिन अब तक भी नहीं लेकर आए।

02/05/2019

एनएसयूआई और एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशियों ने मांगे वोट

छात्रसंघ चुनाव के लिए कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में मतदान चल रहा है। सभी कॉलेज और विश्वविद्यालयों में सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

27/08/2019