Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीकर में स्वास्थ्य मंत्री के नाम पर पांच लाख रुपए मांगने वाले तीन लोग गिरफ्तार

सीकर जिले की रानोली पुलिस ने मुकदमा वापस लेने के मामले में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा के नाम पर पांच लाख रुपए मांगने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

30/08/2019

धूलभरी आंधी से बेहाल, बरसात से राहत

राज्य में सोमवार शाम को तेज धूलभरी आंधी चलने से लोग परेशान हो गए। तेज आंधी चलने से घरों पर रखे टीन-टप्पड़ उड़ गए और राज्य के कई हिस्सों में तेज अंधड़ से तार टूटने के भी समाचार हैं।

16/04/2019

ट्रेलर व कार की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

राजस्थान में अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर स्थित गोठ की चौकी के पास ट्रेलर और कार की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इतने ही घायल हो गए।

23/06/2019

एबीवीपी ने रमेश मीणा को सौंपा ज्ञापन

एबीवीपी ने धौलपुर राजकीय महाविद्यालय में बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ने व खंडित करने के विरोध में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए राजस्थान विश्वविद्यालय में प्रदर्शन किया।

28/09/2019

संजीवनी को-ऑपरेटिव सोसायटी ठगी मामला, अध्यक्ष व मुख्य कार्यकारी अधिकारी गिरफ्तार

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने गुरुवार को संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के अध्यक्ष व मुख्य कार्यकारी अधिकारी को गिरफ्तार किया है।

20/09/2019

गर्मी में नियमित पानी-बिजली आपूर्ति के लिए किए जाए सभी संभव उपाय: सालेह मोहम्मद

प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने मौजूदा ग्रीष्मकाल के मद्देनजर जिले में पानी-बिजली की नियमित आपूर्ति के लिए सभी संभव उपायों को अपनाने पर जोर दिया है। कैबिनेट मंत्री ने बुनियादी सेवाओं और लोक सुविधाओं से संबंधित महकमों के अधिकारियों की बैठक ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

28/05/2020

ऑक्सीजन एवं दवा की कमी से मौतें होना दुर्भाग्यपूर्ण, रैलियां छोड़ मेडिकल व्यवस्थाओं पर ध्यान दें पीएम: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील करते हुए कहा है कि देशभर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। कोरोना की भयावहता को देखते हुए बंगाल में रैलियां करना छोड़कर मेडिकल व्यवस्थाओं को ठीक करने पर ध्यान दें।

22/04/2021