Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजस्थान

जयपुर में चाइनीज मांझा के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक गिरफ्तार

Tuesday, January 14, 2020 17:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जयपुर। चाइनीज मांझा के खिलाफ ज्योति नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से भारी मात्रा में चाइनीज मांझा बरामद किया है, जो चोरी-छिपे बेच रहा था।

थाना प्रभारी सुधीर उपाध्याय को मुखबिर से सूचना मिली, जिस पर उन्होंने मकान पर दबिश दी तो मौके पर चाइनीज मांझा पाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जयपुर में सप्लाई कर रहा, फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:

ढाई किमी दूर से बैलगाड़ी से ढो रहे पानी

भीषण गर्मी के बीच कस्बे ही नहीं क्षेत्र के कई इलाकों में पेयजल का संकट गहरा गया है। जिससे हैण्डपंप हवा फेंक रहे है तो ट्यूबवैल भी जवाब देने लगे है।

28/05/2019

डीजीपी दे रहे थे अच्छी पुलिसिंग की नसीहत, उधर रिश्वत लेते दीवान व कांस्टेबल चढ़े एसीबी टीम के हत्थे

दो दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा आये पुलिस महानिदेशक डॉ. भूपेन्द्र सिंह यादव दौरे के दूसरे दिन रविवार सुबह जहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में थाना प्रभारियों व वृत्ताधिकारियों को क्राइम बैठक में अच्छी पुलिसिंग की नसीहत दे रहे थे इसी दौरान प्रतापनगर थाने के एक कानिस्टेबल व हेड-कानिस्टेबल को एसीबी ने एक लाख रूपये की रिश्वत राशि लेते धर-दबोचा।

15/12/2019

इस्तीफा देना या पेशकश करना समाधान नहीं: आंजना

लोकसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस की करारी हार के बाद हार की जिम्मेदारी लेते हुए कृषि मंत्री लालचंद कटारिया की ओर से इस्तीफे की पेशकश करने की खबर के बाद

28/05/2019

केंद्र के खिलाफ कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन स्थगित, प्रदेश में धारा 144 लागू होने के चलते फैसला

राजस्थान कांग्रेस द्वारा केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ सोमवार और बुधवार को किए जाने वाले धरना-प्रदर्शन को स्थगित कर दिया गया है। प्रदेश महासचिव महेश शर्मा ने बताया कि अयोध्या विवाद पर फैसले के मद्देनजर राज्य में वधारा 144 लगी होने के कारण धरना-प्रदर्शनों को आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया गया।

10/11/2019

बिना इजाजत राजस्थान में नहीं होगी ऐतिहासिक फिल्मों की शूटिंग, पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह का आदेश

फिल्म 'पानीपत' को लेकर मचे घमासान के बीच राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने एक आदेश जारी किया है। आदेश में स्पष्ट कहा गया है कि अब बिना इजाजत के प्रदेश में ऐतिहासिक फिल्मों की शूटिंग नहीं होगी।

09/12/2019

सीबीएसई: प्रायोगिक परीक्षाओं की निगरानी एप से

उदयपुर। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीबीएसई की ओर से दसवीं और बारहवीं के प्रयोगात्मक परीक्षा का कार्यक्रम जारी हो गया है। ये परीक्षाएं एक जनवरी से सात फरवरी तक होंगी।

23/12/2019

थानाधिकारी ने विधायक को हवाला के जरिए भिजवाए 11 लाख, एजेंट सहित गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो मुख्यालय जयपुर शहर द्वितीय जयपुर देहात एवं चित्तौड़गढ़ एसीबी टीमों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए रिश्वत के आरोप में जिला चितौड़गढ़ में बेगूं थानाधिकारी विरेन्द्र सिंह को हवाला के माध्यम से स्थानीय विधायक राजेन्द्र विधूड़ी को 11 लाख 18 हजार रुपए की घूस देने के आरोप में हवाला एजेन्ट हिमांशु सहित गिरफ्तार किया।

26/09/2019