Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
 
राजस्थान

जयपुर में चाइनीज मांझा के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक गिरफ्तार

Tuesday, January 14, 2020 17:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जयपुर। चाइनीज मांझा के खिलाफ ज्योति नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से भारी मात्रा में चाइनीज मांझा बरामद किया है, जो चोरी-छिपे बेच रहा था।

थाना प्रभारी सुधीर उपाध्याय को मुखबिर से सूचना मिली, जिस पर उन्होंने मकान पर दबिश दी तो मौके पर चाइनीज मांझा पाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जयपुर में सप्लाई कर रहा, फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:

विधायक फण्ड को बढ़ाने की मांग

विधायक निधि कोष में बढ़ोतरी को लेकर पक्ष-विपक्ष के विधायक एकराय नजर आ रहे है। सभी विधायक एमएलए कोष को सवा दो करोड़ से बढ़ाकर पांच करोड़ सालाना करने की मांग कर रहे है।

18/07/2019

वार्ड 57 में धरने पर बैठे कालीचरण सराफ

पूर्व चिकित्सा मंत्री एवं विधायक कालीचरण सराफ वार्ड 57 के भगवती नगर में मीट की दुकान खुलने के विरोध में स्थानीय नागरिकों के साथ धरने पर बैठ गए।

07/12/2019

खोले के हनुमान मंदिर परिसर में स्मार्ट शौचालय का मेयर विष्णु लाटा ने किया लोकार्पण

मेयर ने मंदिर परिसर में ही बनी हाई मास्क लाइट का लोकार्पण भी किया, साथ ही दिल्ली रोड पर स्थित बड़े नाले को ढंकने के कार्य का लोकार्पण भी किया।

14/11/2019

ईदगाह इलाके में फैले तनाव के बाद 10 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद, 5 गिरफ्तार

ईदगाह क्षेत्र में पथराव के बाद फैले तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। अफवाहों को रोकने के लिए शहर के 10 थाना इलाकों में रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

13/08/2019

भाजपाइयों ने मनाया जश्न, आतिशबाजी के साथ बांटी मिठाइयां

जम्मू-कश्मीर को केन्द्र शासित प्रदेश बनाने और अनुच्छेद 370 के समाप्त होने की खुशी भाजपाइयों ने राज्यसभा में विधेयक पास होने के बाद मनाई।

06/08/2019

महिलाओं के साथ 66 प्रतिशत ज्यादा हुए अपराध, भूमाफियाओं का हिसाब रखना भूली पुलिस

जयपुर कमिश्नरेट में पुलिस अपराध एवं अपराधी पर अंकुश लगाने का हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन डकैती, लूट, अपहरण, बलात्कार, बलवा, नकबजनी और चोरी की वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है।

09/01/2020

जयपुर में हुई तेज बारिश, उमस से मिली राहत, मौसम हुआ सुहावना

जयपुर में बारिश का दौर फिर शुरू हो गया है। कई दिनों से शहर में उमस का दौर जारी था, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

06/08/2019