Dainik Navajyoti Logo
Thursday 27th of February 2020
 
राजस्थान

अजिताभ शर्मा ने संभाला कार्यभार, उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा देना प्राथमिकता

Friday, February 14, 2020 09:00 AM
अजिताभ शर्मा ने संभाला प्रमुख शासन सचिव ऊर्जा का कार्यभार।

जयपुर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी अजिताभ शर्मा ने गुरुवार को प्रमुख शासन सचिव ऊर्जा एवं अध्यक्ष डिस्कॉम्स व राजस्थान अक्षय ऊर्जा निगम के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार संभालने के बाद विद्युत भवन स्थित अपने कक्ष में अधिकारियों से विभाग के बारे में जानकारी प्राप्त की। जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक एके गुप्ता ने विभाग के बारें में विस्तार से जानकारी दी।

इस अवसर पर ऊर्जा विकास निगम के एमडी पीयूष सामरिया, अजमेर डिस्कॉम के एमडी वीएस भाटी, जोधपुर डिस्कॉम के एमडी अविनाश सिंघवी, डिस्कॉम के निदेशक तकनीकी, निदेशक वित्त व सचिव प्रशासन एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान शर्मा ने कहा कि उपभोक्ताओं एवं आमजन के विद्युत से सम्बन्धित मामलों के समाधान करने के साथ ही उपभोक्ताओं सेवाओं को ओर बेहतर करना प्राथमिकता में रहेंगें।

यह भी पढ़ें:

गहलोत ने बजट में किसानों के लिए खोला पिटारा, जानें बड़ी घोषणाएं

उन्होंने कहा कि 100 करोड़ का कृषक कल्याण पिछले बजट में घोषित किया था, वहीं पशुपालकों के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएंगे।

20/02/2020

पंचायत चुनावों का भाग्य अब सुप्रीम कोर्ट के हाथों में, हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ की अपील

प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों का भाग्य अब सुप्रीम कोर्ट के हाथों में है। राज्य सरकार ने गुरुवार को राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील कर दी है। इसके बाद प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों निर्धारित समय पर होने को लेकर संशय पैदा हो गया।

20/12/2019

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव लाएगी सरकार: सचिन पायलट

युवा आक्रोश रैली की तैयारियों को लेकर उपतुख्यमंत्री सचिन पायलट की अध्यक्षता में पीसीसी में बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के पदाधिकारी, मंत्री, सांसद और विधायक मौजूद रहे।

23/01/2020

RAS भर्ती-2018: प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम पुनः जारी करने के आदेश

उक्त आदेश जस्टिस आलोक शर्मा ने पंकज राज व अन्य की याचिका पर दिए हैं। याचिका में प्रश्नों की जांच को लेकर आपत्ति उठाई थी।

23/04/2019

टैंपो में सवार महिला के साढ़े छह लाख के जेवर चोरी

ऑटो रिक्शा में सवार एक महिला के लगभग छह लाख मूल्य के 15 तोला सोने के आभूषण ऑटो में सवार दो अज्ञात महिलाओं ने हाथ की सफाई देते हुए उड़ा लिए।

22/10/2019

अगवा लुतफान को एग्रीमेंट में बनाया था फ्लैट का किराएदार

हरियाणा गैंग का मुख्य सरगना अयान राजपूत उर्फ विक्की अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। विक्की इतना शातिर था कि उसने अगवा कर जयपुर लाए गए लुतफान का एग्रीमेंट कर उसे ही फ्लैट का किराएदार बना लिया था।

17/07/2019

एक जून से एसपी ऑफिस में दर्ज हो सकेगी एफआईआर

प्रदेश के नागरिक थाने में प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफ.आई.आर.) दर्ज नहीं किए जाने पर अब जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एफआईआर दर्ज करा सकेंगे।

30/05/2019