Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
 
राजस्थान

CM अशोक गहलोत, सचिन पायलट, सतीश पूनिया ने दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Tuesday, January 14, 2020 15:50 PM
फोटो साभार, ट्विटर @ashokgehlot51

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित प्रदेश के तमाम नेताओं ने मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि, मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। भारतीय संस्कृति में मकर संक्रांति और इस अवसर पर किये जाने वाले दान-पुण्य का विशेष महत्व है। सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक यह पर्व हमें समाज में भाईचारे की भावना को कायम रखते हुए जरूरतमंदों की मदद करने की प्रेरणा देता है।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि, समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को भारतीय लोक आस्था के पर्व, सूर्यदेव के उत्तरायण के महापर्व एवं पोंगल, बिहू, भोगी जैसे अलग-अलग रूपों में मनाए जाने वाले मकर संक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली लेकर आये।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने ट्वीट किया कि, सूर्य की उपासना कर दान-पुण्य के महत्व को समझाने वाले, सुख-शांति व समृद्धि के पावन पर्व मकर संक्रांति की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएंl

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया कि, सूर्य उपासना के पावन पर्व मकर संक्रांति की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। खुशियों का यह त्यौहार हमें जीवन में दान-पुण्य के महत्त्व को समझने व गरीबों के सुख-दुःख में भागीदार बनने की सीख देता है। भगवान दिनकर आप सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करें।

यह भी पढ़ें:

सालासर बालाजी ट्रस्ट के प्रतिनिधिमंडल ने की पायलट से मुलाकात

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से उनके निवास पर सालासर बालाजी ट्रस्ट के प्रतिनिधिमंडल और मंदिर के महंत ने मुलाकात की।

14/01/2020

कांग्रेस को मजबूत होने की जरूरत, एकजुट होकर उतरें चुनाव मैदान में: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश में भय, डर और हिंसा का माहौल बताते हुए कहा है कि कांग्रेस को मजबूत होने की जरुरत है।

07/10/2019

उदयपुर, कोटा सहित कई स्थानों पर बारिश, अगले 24 घंटों में अलर्ट

बारां जिले के कैलवाड़ा क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक और करौली के मंडरायल के मोगेपुरा पंचायत के खिरकन गांव में खेत पर काम कर रही एक महिला की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई है।

02/10/2019

अनिस्तारित आवासों के लिए जल्द शुरू होगा ओपन काउंटर

प्रदेश के विभिन्न शहरों की आवासीय योजनाओं में अनिस्तारित आवासों को निस्तारित करने के लिए राजस्थान आवासन मंडल जल्द ही खुली बिक्री योजना शुरू करेगा।

04/07/2019

तीन साल में वनों से सफाया करो विलायती बबूल का: विश्नोई

उदयपुर। वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री सुखराम विश्नोई ने वन अधिकारियों को हिदायत दी है कि राज्य सरकार ने जिस काम के लिए राशि जारी की है वह उसी पर खर्च की जाए।

23/12/2019

लाइब्रेरियन परीक्षा के पेपर लीक मामले में दो युवतियों समेत 6 शातिर गिरफ्तार

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर की ओर से आयोजित पुस्तकालयाध्यक्ष भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाले दो युवतियों समेत छह शातिर बदमाशों को पुलिस आयुक्तालय की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है।

29/12/2019

रावण दहन होते ही जोधपुर के एक क्षेत्र में ब्राह्मणों ने किया स्नान, कहा, शोक है भाई

विजयादशमी के पर्व पर एक ओर जहां रावण दहन की धूम मची रही वहीं दूसरी ओर रावण के ससुराल जोधपुर में रावण के वंशज रावण के दहन पर शोक मनाते नजर आए। जैसे ही रावण धू-धू कर जलना शुरू हुआ वैसे ही शोक शुरू हो गया।

08/10/2019