Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पूर्व विधायक जालम सिंह की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया

Wednesday, February 05, 2020 00:45 AM
पूर्व विधायक जालम सिंह रावलोत की माता के निधन पर जालम सिंह व परिवार जनों से शोक व्यक्त करते हुए पुर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे।

फतेहगढ। उपखंड के सतो गांव में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे बुधवार को फतेहगढ के सीमावर्ती सत्तो गांव में पहुंचकर पूर्व विधायक जालम सिंह रावलोत की माता के निधन पर जालम सिंह व परिवार जनों से शोक व्यक्त किया ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष जुगल किशोर व्यास, पूर्व विधायक छोटू सिंह भाटी, पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह, जुगतसिंह रावतरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कायम दिन कोटवाल, जिला महामंत्री चंद्रकांत शारदा, सुमेर सिंह देवडा, जिला उपाध्यक्ष हिम्मताराम चौधरी, सवाई सिंह गूगल, विक्रम सिंह, मंडल अध्यक्ष सवाई सिंह, हरिसिंह व मनोहर सिंह, दामोदरा कान सिंह बिस्सु एस डीएम फतेहगढ प्रमजोतसिंह गिल, सीओ श्यामसुदर सिंह, तहसीलदार तुलछाराम विश्नोई, पुलिस थाना झिझनीयाली सी आई नरेन्द्र पवार सहित मंडल एवं मोर्चा के पदाधिकारी सतो ग्राम में उपस्थित रहे पूर्व मुख्यमंत्री राजे दोपहर को 2 बजे सतो में पहुंचकर  पूर्व विधायक जालम सिंह रावलोत की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नागौर में दलित युवकों के साथ हुई बर्बरता पर राहुल का ट्वीट, गहलोत सरकार ने लिया एक्शन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नागौर में दो दलित युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार किए जाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए राज्य सरकार से अपराधियों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

20/02/2020

कांस्टेबल व दलाल 4 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, जमानती वारंट तामील कराने के बदले मांगी घूस

उदयपुर जिले के घासा थाने में पदस्थ 1 कांस्टेबल व दलाल को एसीबी ने 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। कांस्टेबल ने यह राशि कोर्ट का जमानती वारंट तामील कराने के बदले अपने दलाल के माध्यम से ली थी।

06/01/2020

मैं खुद असमंजस में हूं कि हो क्या रहा है: कविता सेठ

उदयपुर। अपनी उम्दा गायकी की बदौलत बॉलीवुड में अलग ही पहचान बनाने वाली पार्श्व एवं सूफी गायिका कविता सेठ वर्तमान में परोसे जा रहे गीतों और संगीत की बिगड़ती स्थिति को लेकर चिंतित है।

22/12/2019

छात्राओं ने कहा, प्रिंसिपल और शिक्षक को झूठे केस में फंसाया गया है

छात्र और छात्राओं ने विद्यालय को ताला लगाकर नारेबाजी की। छात्र प्रिंसिपल और अध्यापक को बहाल करने की मांग कर रहे है।

22/08/2019

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने गिनाई विभाग की उपलब्धियां, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सरकार के 2 साल पूरे होने पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने विभाग की उपलब्धियों को गिनाते हुए केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। खाचरियावास ने अपने निवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि 24 घंटे में खुद जनता की बात सुनता हूं, मेरा फोन चालू रहता है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार रोडवेज को 5000 करोड़ के घाटे में छोड़ गई। आजादी के बाद पहली बार 900 बसें खरीदी गई है।

18/12/2020

जयपुर सेंट्रल जेल में पेट्रोल पंप की शुरुआत, प्रोजेक्ट की सफलता पर अन्य जेलों में भी पंप होंगे शुरू

अगर आपको अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाना है तो अब आप जेल भी जा सकते हैं। चौंकिए मत, जेल में सलाखों के पीछे नहीं ​ बल्कि जेल परिसर में बन रहे पेट्रोल पंप पर। दरअसल राजस्थान में पहली बार किसी भी जेल में इस तरह का प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। अगर यह प्रोजेक्ट सफल होता है तो इसे प्रदेश की अन्य बड़ी जेलों में भी पेट्रोल पंप शुरू किया जाएगा।

18/10/2020

सीमावर्ती जिलों में कानून व्यवस्था हो पुख्ता : अरोड़ा

भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए हरियाणा से सटे जिलों में कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

17/10/2019