Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

ऊर्जामंत्री बी.डी. कल्ला ने वृद्धजनों व कुष्ठ आश्रम के लोगों को बांटे कम्बल और मिठाई

Sunday, January 05, 2020 01:05 AM
दिग्विजय नगर स्थित आस्था वृद्धाश्रम में वृद्धजनों को कम्बल व मिठाई वितरित करते ऊर्जामंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला एवं जोधपुर डिस्कॉम के अधिकारिगण

जोधपुर। ऊर्जामंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने रविवार को दिग्विजय नगर स्थित आस्था वृद्धाश्रम में वृद्धजनों व मसूरिया कुष्ठ आश्रम के 120 व्यक्तियों को कम्बल वितरित किए व मिठाई भी प्रदान की। जोधपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी की पहल पर डिस्कॉम के अधिकारियों के सहयोग से यह सामाजिक सरोकार का सार्थक प्रयास किया गया।

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने इस अवसर पर जोधपुर डिस्कॉम के अधिकारियों के इस छोटे से प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे कार्यो से संतुष्टि मिलती है। इस अवसर पर प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी ने डिस्कॉम के अधिकारियों के इस प्रयास की सराहना की। कार्यक्रम में निदेशक (वित्त) कीर्ति कच्छवाह, संभागीय मुख्य अभियंता गोपाराम सीरवी, कंपनी सचिव आरके सिंह, अधीक्षण अभियंता शहर वृत्त एमएस चारण, अधीक्षण अभियंता जिला वृत्त पीएस चौधरी, अधिशाषी अभियंता ओपी सुथार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी से सच बुलवाना उतना ही मुश्किल जितना मच्छर को कपड़े पहनाना : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सच बुलवाना उतना ही मुश्किल है जितना मच्छर को कपड़े पहनाना और हाथी को गोद में खिलाना।

02/05/2019

परसराम मदेरणा सिद्धांतवादी और सत्य के पुजारी थे: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि परसराम मदेरणा का ऐसा व्यक्तित्व था, जिनसे आज भी लोग प्रेरणा लेते हैं। वे सिद्धांतवादी और सत्य के पुजारी थे।

24/07/2019

जयपुर से आई तीन सदस्यीय टीम ने देखी निगम के नव गठित 160 वार्डो की व्यवस्थाएं

राज्य निर्वाचन आयोग की तीन सदस्यीय टीम ने जोधपुर के उत्तर और दक्षिण नगर निगम के सभी 160 वार्ड का दौरा कर मतदान केंद्रों ओर बूथों पर व्यवस्थाएं देखने के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दिए। टीम व मौके पर गए प्रशासन के 23 अधिकारियों को प्रशासन की चेतावनी के बावजूद पांच बीएलओ अनुपस्थित मिले।

23/02/2020

ईदगाह इलाके में फैले तनाव के बाद 10 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद, 5 गिरफ्तार

ईदगाह क्षेत्र में पथराव के बाद फैले तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। अफवाहों को रोकने के लिए शहर के 10 थाना इलाकों में रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

13/08/2019

झुंझुनूं-हनुमानगढ़ जिले में अब एक भी कोरोना मरीज नहीं, स्वस्थ होने पर अस्पताल से मिली छुट्टी

राजस्थान में कोरोना प्रभावित 31 जिलों में इसके मामले चार हजार के पास पहुंच गए, लेकिन सैंकड़ों मरीजों के ठीक होने से अब जहां प्रदेश में कोरोना के लगभग 1500 मरीज रह गए हैं, वहीं झुंझुनूं एवं हनुमानगढ़ जिले में इसका एक भी मरीज नहीं है।

11/05/2020

जयपुर में खादी पर होगा अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन, CM गहलोत ने किया पोस्टर का विमोचन

30 जनवरी से शुरू होने वाले सम्मेलन का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर पोस्टर का विमोचन किया।

27/01/2020

जनजाति समुदाय के उत्थान के लिए 'जनजाति भागीदारी योजना' को मंजूरी, विश्व आदिवासी दिवस पर होगा शुभारंभ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के जनजातीय समुदाय के उत्थान के लिए जनजाति भागीदारी योजना के प्रारूप को मंजूरी दी है। योजना का शुभारंभ आदिवासी दिवस (9 अगस्त) के अवसर पर किया जाएगा। योजना के तहत जनजाति समुदाय के समावेशी विकास के लिए उनकी आवश्यकता के अनुरूप कार्य करवाए जा सकेंगे।

23/07/2021