Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना के कारण नहीं चल रही पैलेस ऑन व्हील्स

कोरोना महामारी के कारण हर क्षेत्र में नुकसान हो रहा है। प्रदेश के पर्यटन स्थलों पर पर्यटक कम है। ट्रेन पैलेस ऑन व्हील्स भी कोरोना के कारण चल नहीं रही है।

28/10/2020

रियायती दर पर आवंटित जमीनों की होगी जांच, गलत उपयोग पर आवंटन निरस्त

शहरी क्षेत्रों में चिकित्सा एवं शैक्षणिक संस्थानों के लिए रियायती दर पर जमीन लेने वालों पर अब सरकार शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। विभिन्न संस्थाओं को रियायती दर पर आवंटित भूमि का अब सरकार भौतिक सत्यापन करवाएगी ताकि पता चल सके कि जिन उद्देश्य के लिए भूमि का आवंटन किया है, उसका उपयोग सही हो रहा है या नहीं।

03/12/2020

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1.41 लाख के पार, अब तक 1530 लोगों की गई जान

वैश्विक महामारी कोरोना से प्रदेश में संक्रमितों की संख्या एक लाख 41 हजार 846 से अधिक हो गई है, जबकि मौतों का आंकड़ा भी बढ़कर 1530 हो गया है।

04/10/2020

जोगीवाड़ा-कोलीवाड़ा समेत पूरे सूरजपोल व धानमंडी क्षेत्र में कर्फ्यू

उदयपुर। जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट आनंदी ने शुक्रवार को शहर के जोगीवाड़ा-कोलीवाड़ा समेत पूरे सूरजपोल थाना क्षेत्र व धानमंडी थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया है।

08/05/2020

जीडीपी एवं रोजगार बढ़ाने में बैंकिंग सेक्टर की अहम भूमिका : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वर्तमान आर्थिक हालातों को देखते हुए अर्थव्यवस्था में सुधार हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।

23/01/2020

स्कूल फीस वसूली मामला: सरकार और अभिभावकों के पक्षकारों की बहस पूरी, फैसला रखा सुरक्षित

स्कूलों की फीस वसूली मामले में सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को चली लंबी बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। हालांकि, फैसला कब सुनाया जाएगा ये फिलहाल अभी तय नहीं हुआ है। करीब पांच घंटे तक चली इस सुनवाई में राज्य सरकार, निजी स्कूल और अभिभावकों की ओर से अपनी-अपनी दलीलें रखी गई।

17/02/2021

SOG के ASP-CI ने 'मास्कमैन' के साथ मिलकर मांगी 8 करोड़ की घूस, ACB ने दर्ज किया मुकदमा

आनंदपाल एनकाउंटर, ब्लैकमेलिंग कांड, पिनकॉर्न जैसे कई बड़े खुलासे कर चुकी स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) अब दागदार हो चुकी है। सरकार के साथ एसओजी के अधिकारियों ने धोखा किया है। किसी भी बड़े विवाद की जांच जब सरकार एसओजी को सौंपती तो माना जाता था कि यहां पर निष्पक्ष जांच होगी और आमजन को न्याय मिलेगा, लेकिन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्यपाल मिढ्ढा, सीआई विष्णु खत्री ने जब ‘मास्कमैन’ के साथ मिलकर एक परिवादी से 8 करोड़ रुपए की घूस मांगी।

05/07/2020