Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

डूंगरपुर हिंसा मामले पर बोले सचिन पायलट, कोई ताकत बिगाड़ना चाहती है प्रदेश का माहौल

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सोमवार को डूंगरपुर हिंसा मामले पर कहा कि हिंसा किसी मसले का समाधान नहीं है। कोई ना कोई ताकत प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहती है। पायलट ने कहा कि शांतिपूर्वक बातचीत से ही समाधान निकलेगा और राज्य सरकार इसके लिए प्रयास कर रही है।

28/09/2020

भाजपा ने बड़ी चौपड़ और प्रदेश कार्यालय में किया झण्डारोहण

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश महामंत्री (संगठन) चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने 74वें स्वतन्त्रता दिवस पर झण्डारोहण किया एवं लोगों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है।

15/08/2020

राजस्थान में 1 लाख के करीब पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक करीब 82 हजार मरीज हुए स्वस्थ

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है। राज्य सरकार और चिकित्सा विभाग की तमाम कोशिशों के बाद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रही है। प्रदेश में लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते कुल संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख के करीब पहुंच गई हैं।

12/09/2020

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग

जिले की ग्रामीण पुलिस पर गुरूवार देर शाम बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई। एक अपराधी को पकड़ने गई पुलिस ने काफी पीछा किया। मगर वे भागने में सफल हो गए। पुलिस ने इसकी सरगर्मी से तलाश आरंभ की है। आरोपी कई मामलों में वांछित बताया जाता है।

03/05/2019

रोटरी क्लब का प्रतिनिधिमंडल कुंभलगढ रवाना

रोटरी डिस्ट्रीक्ट 30.54 के डिस्ट्रीक्ट गवर्नर इलैक्ट 20-21 राजेश अग्रवाल के सानिध्य मे आयोजित प्री पैट सैट मंथन का आयोजन कुंभलगढ के ख्यातनाम रिसॉर्ट कुंभा रैजिडेंसी में 23 और 24 नवंबर को आयोजित किया जा रहा है।

23/11/2019

गहलोत कैबिनेट की बैठक में निर्णय, 35 लाख परिवारों को मिलेगी 1000 रुपए अनुग्रह राशि

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में मंगलवार को यहां हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

22/07/2020

भाजपा जिला महामंत्री ने मंडल अध्यक्ष पर तानी पिस्तौल

भाजपा जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी ने अपनी ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन पर पिस्तौल तान दी जिससे नरवाली गांव में हंगामा खड़ा हो गया।

14/04/2019