Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गांधी के आदर्शो से मिल रही प्रेरणा : मिश्र

महात्मा गांधी को उनके कार्यों ने इतनी ऊंचाई प्रदान की है कि उनके जन्म के 150 वर्ष बाद भी हमें उनके आदर्शो से न केवल प्रेरणा मिल रही है, बल्कि भावी पीढ़ी के लिए भी इसमें संदेश निहित है।

03/10/2020

गंभीर बीमार वागड़ की बेटी डिंपल त्रिवेदी की भारत वापसी, किर्गिस्तान से किया गया एयर लिफ्ट

किर्गिस्तान में एडमिट मेडिकल स्टूडेंट डिंपल त्रिवेदी को एयर लिफ्ट करके भारत लाया गया है। गंभीर रूप से बीमार वागड़ की इस बेटी को युद्धस्तर पर आधे दिन की कार्रवाई में किर्गिस्तान से एयर लिफ्ट करने में जोधपुर के सांसद केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की अहम भूमिका रही और मंत्री शेखावत के प्रयास से डिंपल घर आ सकी है।

10/06/2020

दिल्ली हिंसा पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा, देश में चिंताजनक हालात

मुख्यमंती अशोक गहलोत ने दिल्ली में हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा देश में हालत चिंताजनक है। दिल्ली चुनावों के दौरान जिस तरह से ध्रुवीकरण करने का अभियान चलाया गया यह उसी का परिणाम है।

26/02/2020

आजीवन कारावास की सजा रद्द

हाईकोर्ट ने शाहपुरा थाना इलाके में हत्या से जुड़े मामले में मृतक की पुत्री को राहत देते हुए एडीजे शाहपुरा के आदेश को रद्द कर दिया।

20/02/2020

जीवन रक्षा के साथ आजीविका बचाने में भी नहीं रखी कोई कमी : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में राज्य सरकार ने ‘कोई भूखा नहीं सोए’ के संकल्प को पूरा करने के साथ ही जीवन बचाने एवं आजीविका के समक्ष आई चुनौती का मुकाबला करने में कोई कमी नहीं रखी।

20/08/2020

सुखराम विश्नोई ने छापर अभयारण्य का किया दौरा

वन मंत्री सुखराम विश्नोई ने चूरू के ताल छापर अभ्यारण्य का दौरा किया। सुखराम ने कृष्ण मृग एवं वन्य जीव संरक्षण को लेकर विभिन्न निर्देश दिए।

07/09/2021

डीआरआई ने जब्त की 65 लाख रुपए की विदेशी सिगरेट, 2 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

डीआरआई ने छापा डालकर 3 लाख 55 हजार विदेशी सिगरेट जब्त की है, जिसकी कीमत करीब 65 लाख रुपए बताई जा रही है।

07/12/2020