Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

सभी राजपत्रित अधिकारियों को 31 जनवरी तक देना होगा संपत्ति का ब्यौरा

Monday, January 06, 2020 15:30 PM
सचिवालय

जयपुर। सभी राजपत्रित अधिकारियों को देना 31 जनवरी तक IPR का ब्यौरा देना होगा, इस बारे में कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं। अगर अधिकारियों ने समय अवधि में ब्यौरा नहीं दिया तो इंक्रीमेंट व प्रमोशन रोकने की चेतावनी दी है। इसके अलावा ब्यौरा नहीं देने पर बाहर जाने के लिए मंजूरी में भी दिक्कत आ सकती है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गर्मी ने बढ़ाई लोगों की जरूरतें, कूलर और एसी के लिए बाजार खुलने का इंतज़ार

कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान बढ़ते गर्मी के असर से लोगों की जरूरतों में कई चीजें अब और भी आवश्यक होने लगी हैं। खासकर गर्मियों में कूलर और एसी के मिस्त्रियों की जरूरत महसूस होने लगी है। रोजाना बढ़ रहे तापमान के बीच लोगों ने कूलर, एसी चालू कर लिए हैं। अभी बाजार बंद होने की वजह से लोग नए कूलर और एसी खरीद नहीं पा रहे हैं, लेकिन पुराने कूलर और एसी की मरम्मत कराना चाहते हैं।

15/04/2020

भगवान को लगाया घेवर का भोग, जयपुर में निलकेगी तीज माता की सवारी

श्रावन शुक्ल की द्वितीया पर श्रृंगार से सज संवरकर महिलाओं ने सिंजारा मनाया। हाथों में मेंहदी लगाकर रंग-बिरंगा लहरियां ज्वैलरी पहनकर तैयार हुई।

03/08/2019

रेलवे भर्ती परीक्षा: परीक्षा कराने वाले वीक्षक ही करा रहे थे नकल, परीक्षार्थी समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को रेलवे प्रतियोगी भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर परीक्षार्थी समेत 6 शातिरों को गिरफ्तार किया है। नकल कराने वालों की सेंटर पर वीक्षक के तौर पर तैनात थे। इन्होंने नकल कराने के लिए तीन लाख रुपए में सौदा तय किया था।

19/02/2021

सतीश पूनिया के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए पूजा-अर्चना एवं हवन, पुष्कर में महामृत्युंजय मंत्र का जप

हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के समर्थक हवन-पूजन कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। पूनिया इन दिनों होम आइसोलेट हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए आमजन एवं कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं।

08/09/2020

सचिन पायलट का केंद्र सरकार पर आरोप, कहा- कोरोना के कारण आई आर्थिक मंदी में नहीं रखा लोगों का ध्यान

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण आई आर्थिक मंदी में लोगों पर ध्यान नहीं दिया गया। पायलट ने शुक्रवार को बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ टोंक रोड स्थित सांगानेर पेट्रोल पंप के सामने किए जा रहे कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान मीडिया से यह बात कही।

11/06/2021

गंगापुर सिटी में तनाव बरकरार, दोनों पक्षों से समझाइश में जुटा प्रशासन

सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में विश्व हिन्दु परिषद (विहिप) के स्थापना दिवस पर निकाली जा रही रैली पर पथराव से उत्पन्न तनाव के बाद क्षेत्र में आज भी निषेधाज्ञा जारी है और इंटरनेट सेवा बंद है। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।

26/08/2019

सोनोग्राफी सेंटर पर 20 लाख का जुर्माना

राज्य उपभोक्ता आयोग ने गर्भवती महिला की सोनोग्राफी करने के दौरान लापरवाही बरतने के मामले में अंकित सोनोग्राफी सेंटर पर 20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।

20/02/2020