Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

RAS भर्ती-2021 के लिए कल से आवेदन, राज्य के मूल निवासी को ही मिलेगा भूतपूर्व सैनिक कोटे का लाभ

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2021 (आरएएस) के लिए अभ्यर्थी बुधवार से आवेदन कर सकेंगे। राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने आवेदन की नई तिथि घोषित कर दी है। आवेदन की अंतिम तिथि 2 सितम्बर है। आवेदन में संशोधन किया गया है कि अब राजस्थान के मूल निवासी ही भूतपूर्व सैनिक कोटे के तहत आवेदन कर पाएंगे।

03/08/2021

सरकारी भवनों पर तीन सौ करोड़ से अधिक का यूडी टैक्स बकाया

आर्थिक तंगी से जूझ रहे नगर निगम को सरकारी विभाग ही चूना लगा रहे हैं। शहर के विभिन्न सरकारी भवनों पर तीन सौ करोड़ से अधिक का यूडी टैक्स बकाया चल रहा है

31/05/2019

रेजिडेंट डॉक्टरों ने सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया

उदयपुर। अपनी मांगों को लेकर एमबी हॉस्पिटल के रेजिडेंट डॉक्टरों ने गुरुवार को दो घंटे एवं क्षय रोग हॉस्पिटल बड़ी के रेजिडेंट डॉक्टरों ने पूरे दिन कार्य बहिष्कार किया।

21/11/2019

शिक्षा मंत्री ने ली विभाग की विशेष समीक्षा बैठक, रीट परीक्षा की तिथियां जल्द जारी करने के दिए निर्देश

शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने रीट परीक्षाओं की समस्त प्रक्रियाएं त्वरित पूर्ण कर परीक्षा तिथियां जारी करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने रीट में आरक्षण व्यवस्था के साथ ही राज्य में लागू ईडब्ल्यूएस आरक्षण संबंधित प्रावधान भी रखे जाने, रीट परीक्षा में एक ही पेपर रखने के सबंध में स्पष्ट अभिशंषा पंचायती राज विभाग एवं मुख्यमंत्री स्तर पर प्रेषित किए जाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

08/09/2020

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 51 नए संक्रमित, कोई मौत नहीं, 15 जिलों में दस से कम एक्टिव केस

राजस्थान में बुधवार को कोरोना के 51 नए रोगी है। रोगी कम होने के साथ बड़ी राहत यह भी है कि प्रदेश में बुधवार को किसी जिले में कोई मौत कोरोना के कारण नहीं हुई है। प्रदेश में रिकवरी रेट भी अब रिकॉर्ड 98.96 फीसदी हो चुकी है। अब तक कोरोना से शिकार हुए 9 लाख 52 हजार 887 रोगियों में से प्रदेश में एक्टिव केस 935 ही बचे हैं।

08/07/2021

NFSA के लाभार्थियों के आधार नंबर का सीडींग समयबद्ध तरीके से होगाः नवीन जैन

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के शासन सचिव नवीन जैन ने कहा कि प्रदेश में वन नेशन वन राशन कार्ड योजना के तहत राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना के लाभार्थियों का आधार नंबर सीडींग का कार्य समयबद्ध तरीके से पूर्ण करवाया जाएगा।

04/11/2020

परिणाम की घोषणा के बाद पथराव, 18 गिरफ्तार

दलोट।अरनोद उपखड के बड़वास कला पोलिंग बूथ पर मतगणना के बाद पथराव से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

18/01/2020