Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वायरल वीडियो से संघ और भाजपा दोनों में भूचाल, सौम्या गुर्जर से मांगा जा सकता है इस्तीफा

नगर निगम जयपुर ग्रेटर की निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर और बीवीजी कंपनी के प्रतिनिधि के बीच 20 करोड़ के लेनदेन को लेकर हुई बातचीत में संघ के बड़े नेता और केन्द्रीय दो मंत्रियों के नाम आने के बाद भाजपा और संघ में भूचाल मच गया है। संघ के नागपुर कार्यालय ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

12/06/2021

रेलवे सुरक्षा बल ने यात्रियों के सामान को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा चोर

एक टेबलेट, एक वीवो मोबाईल, एसबीआई, पीएनबी का एटीएम कार्ड, आधार, पेन कार्ड एवं 2500 रुपए नकद बरामद

17/09/2021

राज्यपाल कलराज मिश्र ने देश को पहली डबल स्टैक लॉन्ग हॉल कंटेनर ट्रेन समर्पित करने पर दी बधाई

राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (डब्ल्यूडीएफसी) के 306 किलोमीटर लंबे न्यू रेवाड़ी-न्यू मदार खंड को राष्ट्र को समर्पित करने के लिए बधाई दी है। मिश्र ने न्यू अटेली से न्यू किशनगढ़ के लिए विश्व के पहले डबल स्टैक लॉन्ग हॉल कंटेनर ट्रेन को मोदी द्वारा झंडी दिखाकर रवाना करने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि राजस्थान के लिए यह केंद्र सरकार की ऐतिहासिक विकास पहल है।

07/01/2021

नए चुनाव अधिकारी विनोद जुत्शी की नियुक्ति पर डूडी गुट ने उठाए सवाल

बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति की ओर से आरसीए के चुनाव करवाने के लिए नियुक्त किए गए चुनाव अधिकारी विनोद जुत्शी को लेकर डूडी गुट की ओर से आरोपों का दौर शुरू हो गया है।

25/09/2019

CM गहलोत की लोगों से अपील, वैक्सीन लगने के बाद भी कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से करें पालन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से वैक्सीन लगने के बाद भी कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करने की अपील की है। गहलोत ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल के 40 और दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टरों को कोरोना संक्रमण हुआ है। इनमें से अधिकांश डॉक्टरों को वैक्सीन लग चुकी है। इससे पता चलता है कि वैक्सीन लगने के बाद भी मास्क और सोशल डिस्टैंसिंग सहित कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना बेहद जरूरी है।

09/04/2021

20 साल पहले ऊंट चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना इलाके से 20 साल पहले ऊंट चोरी के मामले में पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार किया है।

26/02/2020

विभिन्न अस्पतालों में कोरोना से 29 मरीजों की मौत

उदयपुर। शहर के विभिन्न चिकित्सालयों में उपचाराधीन 29 कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों की मौत हो गई। दो संदिग्ध रोगियों के भी उपचार के दौरान दम तोड़ने पर कोविड गाइडलाइन के अनुसार अंत्येष्टि की गई।

28/04/2021