Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में कोरोना केस दोगुना होने की दर 28 दिन, जबकि राष्ट्रीय औसत दर 20 दिन: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति कंट्रोल में है। कोरोना के चलते होने वाली मौतों की राष्ट्रीय औसत 2.45 प्रतिशत की तुलना में प्रदेश में इस बीमारी से मृत्यु दर 1.87 प्रतिशत ही है। साथ ही प्रदेश की रिकवरी दर भी बेहतर है। प्रदेश में केस दोगुना होने की दर 28 दिवस है, जबकि राष्ट्रीय औसत दर 20 दिन है।

22/07/2020

मुख्यमंत्री गहलोत का महत्वपूर्ण निर्णय, तीन नहरों के लिए 75 करोड़ रुपए का अतिरिक्त बजट मंजूर

प्रदेश के नहरी सिंचित क्षेत्र में अंतिम छोर तक पानी पहुंचाने तथा इसका संतुलित उपयोग सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार ने नहर विकास के लिए अतिरिक्त धनराशि उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस संबंध में 75 करोड़ रुपए के अतिरिक्त बजट प्रस्ताव का अनुमोदन किया है।

17/12/2020

शहीद को दी जाती है आर्थिक सहायता : खाचरियावास

राजस्थान में शहीदों के माता-पिता के खाते में तीन लाख रूपये की सहायता राशि राज्य सरकार की ओर से जमा कराई जाती है।

19/07/2019

राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के तहत अब तक करीब 70 हजार चालान: बीएल सोनी

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के तहत अब तक 69 हजार 919 व्यक्तियों का चालान कर 1 करोड़ 32 लाख रुपए से अधिक का जुर्माना वसूल किया गया है।

08/06/2020

लॉकडाउन पर वैज्ञानिक नजरिए से लेना होगा निर्णय: पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि कोरोना वायरस धर्म, जाति या बॉर्डर देखकर नहीं आता है। लॉकडाउन पर वैज्ञानिक नजरिए से निर्णय लेना होगा। पायलट ने कहा कि लॉकडाउन की उपयोगिता अभी खत्म नहीं हुई है, लेकिन पूरे देश को लंबे समय तक लॉकडाउन रखा भी नहीं जा सकता है। देश की अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करना पड़ेगा, लेकिन एहतियात के तौर पर वहां पर ढिलाई नहीं दी जा सकती है, जहां केस बहुत ज्यादा हैं।

28/04/2020

PM मोदी ने वैचारिक एवं बुनियादी मुद्दों का समाधान कर दुनियाभर में बढ़ाया भारत का स्वाभिमान: पूनिया

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने 72वें गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के अवसर पर झंडारोहण किया एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इस दौरान पूनिया ने विगत 40 वर्षों से बड़ी चौपड़ पर भाजपा की ओर से लगातार तिरंगा फहराने की व्यवस्थाएं किए जाने पर जयपुर शहर के वरिष्ठ कार्यकर्ता अशोक पाण्ड्या का माला पहनाकर एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया।

26/01/2021

आईओसीएल का वरिष्ठ प्रबंधक रोहित तिवारी निकला पत्नी और बेटे की हत्या का मास्टरमाइंड

प्रताप नगर के सेक्टर 26 स्थित यूनिक टावर के फ्लेट नम्बर-103 में रहने वाली श्वेता और उसके बेटे श्रेयम की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है।

10/01/2020