Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
राजस्थान

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज, अंदरूनी घमासान और विधानसभा उपचुनाव पर होगी चर्चा

Tuesday, February 23, 2021 12:40 PM
प्रदेश भाजपा मुख्यालय।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं की बनी प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक आज शाम 4 बजे भाजपा ऑफिस में आयोजित की जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भी आने की संभावना है। हालांकि अभी तक इसकी स्पष्ट पुष्टि नहीं हुई है। बैठक में उपचुनावों के साथ ही विधानसभा सदन में खुद की उपेक्षा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य नेताओं को चिट्टी लिखकर शिकायत करने वाले करीब 20 विधायकों के मामले पर भी गंभीर चर्चा हो सकती है। बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया इन विधायकों के सदन में उठाए जाने वाले मुद्दों और इनको पार्टी की ओर से दिए जाने वाले अवसरों की पूरी सूची रखकर अपना पक्ष प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह व सतीश पूनिया के सामने रख सकते हैं।

प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया पर भी चर्चा की उम्मीद
वहीं दूसरी ओर चार विधानसभा सीटों सहाड़ा, सुजानगढ़, राजसमंद और वल्लभनगर विधानसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर भाजपा की अब तक की तैयारी, क्षेत्रीय समीकरणों के मुताबिक पार्टी की आगामी रणनीति और प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया को लेकर भी चर्चा होने की उम्मीद है। विधानसभा में बुधवार को गहलोत सरकार प्रदेश का बजट पेश कर रही है, इसमें भाजपा विपक्ष के नाते किस तरह से अपनी बात को बहस के दौरान सदन में रखेगी, इस पर भी प्रारम्भिक चर्चा होगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज करवाकर ब्लैकमेल कर मांगे 30 लाख रुपए, महिला और साथी गिरफ्तार

सहमति से संबंध बनाकर दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर ब्लैकमेल करने वाले शातिर गिरोह की महिला और उसके साथी को चौमूं पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

09/08/2019

राजमेस के अधीन मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कार्य निर्धारित समयावधि पर करने के निर्देश

चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने राजस्थान मेडिकल एजूकेशन सोसायटी (राजमेस) सहित समस्त मेडिकल कॉलेजों से संबद्ध अस्पतालों में मरीजों को सुविधाजनक रूप से उपचार उपलब्ध कराने के लिए स्वच्छता एवं सुरक्षा के साथ ही तकनीकी सुविधाओं पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए हैं।

10/06/2021

जयपुरः युवक का अपहरण कर बंधक बनाया, 5 आरोपी गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति का अपहरण कर बंधक बनाने के आरोप में 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी टीकम सिंह, ओमप्रकाश निवासी नाहरगढ़, राजेश ब्रह्मपुरी, अशोक कुमार बागावास रेनवाल और जितेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया है।

09/10/2020

PCC मुख्यालय के बाहर फिर लगे सचिन पायलट के पोस्टर, मनाने की आखिरी कोशिश जारी

सचिन पायलट के बगावती तेवरों के चलते प्रदेश की सियासत में आए उबाल के बीच सियासी घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं। एक तरफ सीएमआर में विधायक दल की बैठक हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट के पोस्टर दोबारा लगा दिए गए हैं।

13/07/2020

तीन शातिर चोर गिरफ्तार, देशी पिस्टल, कारतूस और मोटरसाइकिलें बरामद

एक देशी पिस्टल, पांच कारतूस सहित चार चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं, जो पुलिस थाना शिवदासपुरा, सांगानेर सदर सांगानेर और शिप्रा पथ इलाके से चोरी हुई।

27/01/2020

जयपुर एयरपोर्ट के पोर्च एरिया, पार्किंग, गार्डन में कुत्तों का आतंक

एयरपोर्ट पर कुत्तों का आतंक है। एयरपोर्ट पर कुत्ते नजर आ रहे है।

18/10/2019