Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

तजाकिस्तान एयरपोर्ट पर फंसे 150 राजस्थानी छात्र, भारतीय दूतावास ने मदद को लेकर खड़े किए हाथ

तजाकिस्तान के अलमाटा एयरपोर्ट पर शुक्रवार को सुबह से ही करीब तीन सौ भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। इनमें से राजस्थान के लगभग डेढ़ सौ छात्र हैं, जो जयपुर और दौसा जिले के रहने वाले हैं। ये सभी छात्र तजाकिस्तान के सेमी प्रांत में स्थित स्टेट मेडिकल कॉलेज के हैं, जिनको कोरोना वायरस संक्रमण के खौफ के चलते होस्टलों से निकाल दिया गया।

21/03/2020

सेना संकट के समय हमेशा तैयार, सैनिकों का सम्मान हमारी जिम्मेदारी: राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राज्य के दौरे पर है। उन्होंने जयपुर के आर्मी एरिया में सेना के कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सेना संकट के समय हमेशा तैयार है और देश को सेना पर पूरा भरोसा है।

14/01/2020

जयपुर में फूड पैकेट्स पर स्टीकर लगाकर घर-घर तक पहुंचेगा स्वच्छता का संदेश

नगर निगम के प्रशासक विजयपाल सिंह ने स्टीकर का विमोचन किया। रेस्टोरेंट होटल संचालकों के साथ मंगलवार दोपहर को प्रशासक ने बैठक की।

04/12/2019

गजेंद्रसिंह शेखावत को जोधपुर के सभी 8 विधानसभा क्षेत्रों से मिली बढ़त

लोकसभा चुनाव की मतगणना के बाद जोधपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत से 2 लाख 70 हजार 166 मतों से चुनाव जीत गए हैं।

23/05/2019

स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह, राज्यपाल ने स्टूडेंट्स को ऑनलाइन दी डिग्रियां और गोल्ड मेडल

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कोविड काल में उच्च शिक्षा को बढ़ावा देने की पहल की है। राज्यपाल मिश्र ने विश्वविद्यालयों में समय पर उपाधियां प्रदान करने के लिए इस विपरित परिस्थिति में भी वर्चुअल दीक्षांत समारोह आयोजित कराया, ताकि छात्र-छात्राओं को आगे की पढ़ाई में किसी भी तरह का व्यवधान न आए।

28/08/2020

राजनीतिक दल और प्रत्याशी आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करें : यादव

जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला कलक्टर जगरूप सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा आमचुनाव-2019 के दौरान राजनीतिक दल और प्रत्याशी आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों की पूर्ण पालना सुनिष्चित करें।

25/04/2019

सड़कों पर बह रहा गंदा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

पवित्र पुष्कर सरोवर की परिक्रमा करने वाले श्रद्धालु महिला पुरुषों की आस्था को ठेस पहुंच रही है। सरोवर के परिक्रमा मार्ग में ब्रह्म घाट से कोटा घाट तक कस्बे की सीवरेज का पानी सड़क पर बह रहा है।

29/10/2019