Dainik Navajyoti Logo
Thursday 12th of December 2019
 
राजस्थान

बारां: आर्मी का ट्रक पानी में गिरा, जेसीबी से निकालने के प्रयास जारी

Thursday, September 12, 2019 18:05 PM
जेसीबी की सहायता से ट्रक को निकालने का प्रयास जारी है

हरनावदाशाहजी।  बारां जिले के  हरनावदाशाहजी खाल की रपट पार करते हुए आर्मी का ट्रक पलट गया, हालांकि कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। मनोहरथाना की ओर से आ रहा था ट्रक। हरनावदाशाहजी मनोहरथाना मार्ग पर स्थित पुलिया पार करते वक्त हादसा हुआ।

बता दें कि 2 ट्रक पहले ही पार हो चुके थे, तीसरा ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। आर्मी के सभी जवान सुरक्षित हैं। आर्मी जवानों ने सुरक्षा की दृष्टि से अन्य जानकारी देने से मना किया है। दो जेसीबी की सहायता से ट्रक को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हरनावदाशाहजी थानाधिकारी अब्दुल मजीद पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:

कमजोर पड़ा बारिश का दौर, भारी वर्षा की चेतावनी

राज्य में बारिश का दौर कमजोर पड़ा हुआ है, लेकिन राज्य के अलग-अलग हिस्सों तलाई, नाड़ी में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई।

01/08/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 8 नंबर बंगले में शिफ्ट, 49 कटारिया को हो सकता है आवंटित

सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में फिर रौनक लौट आई है। सरकार बनने के पांच माह बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को विधिवत तौर पर बंगले में शिफ्ट हुए।

07/06/2019

चिकित्सा शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए मेडिकल कॉलेजों में बढ़ेंगी 960 पीजी की सीटें

प्रदेश में चिकित्सा शिक्षा को बढ़ावा देने की दृष्टि से छह मेडिकल कॉलेजों में 960 पीजी की सीटों की वृद्धि की जाएगी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बताया कि जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, कोटा एवं बीकानेर के मेडिकल कॉलेजों को ये सीटें आवंटित की गई हैं।

25/10/2019

जयपुर में राह चलते लोगों से मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

डीसीपी ईस्ट राहुल जैन के नेतृत्व में पुलिस की स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राह चलते लोगों से मोबाइल छिनने और चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

29/08/2019

जयपुर सहित कई इलाकों में हुई बारिश, बीसलपुर में आया 45 सेमी पानी

राज्य के कुछ हिस्सों में बुधवार को मेघ मेहरबान रहे, जबकि कुछ जगह उमस ने लोगों को पसीने-पसीने कर दिया। राजधानी जयपुर और आसपास के उपनगरों में सुबह से ही हल्की और छितराई का बारिश का दौर शुरू हुआ, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली।

08/08/2019

रेलमगरा क्षेत्र में बारिश नहीं होने से सूखने के कगार पर फसलें

क्षेत्र के बनेडिया के आस-पास के गांवों में पिछले 15 दिनों से बारिश नहीं होने से फसलें सूखने की कगार पर हैं।

21/07/2019

राजस्थान में 13 लोकसभा सीटों पर रिकॉर्डतोड़ हुआ मतदान

सभी मतदान केंद्रों पर छाया एवं पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने मतदाताओं से अपील की है कि वे देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने के लिए निर्भय होकर मतदान करें।

29/04/2019