Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीआईडी-सीबी की सूचना पर 7 किलो अफीम, 21 लाख नकद बरामद

चित्तौड़गढ़/निम्बाहेड़ा । पुलिस मुख्यालय जयपुर की सीआईडी सीबी अपराध शाखा की सूचना पर जिला पुलिस ने निम्बाहेड़ा के सदर थाना क्षेत्र में बड़ी कार्यवाही करते हुए 21 लाख रूपए की नकदी, सात किलो से अधिक अफीम सहित पांच क्विंटल डोडा चूरा, दो कार बरामद करने में सफलता हासिल की।

21/09/2020

बगरू में बदमाशों और पुलिस में फायरिंग, तीन राज्यों के मोस्ट वांटेड समेत दो गिरफ्तार

जयपुर के जोबनेर थाना इलाके में रंगदारी मांगने समेत अन्य गंभीर वारदात करने की फिराक में घूम रहे बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए फायर कर दिए, जिससे दो पुलिसकर्मी छोटूराम और तारांचद के पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

21/08/2019

प्रदेश में कोरोना के 4401 नए मामले आए सामने

प्रदेश में हुआ कोरोना संक्रमण के 4401 नए मामले सामने आए है। जयपुर, कोटा और जोधपुर में स्थिति खराब है। डूंगरपुर, राजसमंद, धौलपुर, झालावाड़, बारां, सवाईमाधोपुर, पाली, चित्तौड़गढ़, सिरोही, जालौर और प्रतापगढ़ में भी कोरोना बार फैल रहा है। एक्टिव केस 27906 हो गए है। कोरोना से 18 मौतें से हुई।

11/04/2021

खड़े ट्रक में घुसी कार, 3 युवकों की मौत, 5 घायल

निम्बाहेड़ा-नीमच नेशनल हाईवे 79 पर नगर के 5 किलोमीटर दूर जलिया चैक पोस्ट के समीप शनिवार को तड़के 3.15 बजे एक बेकाबू कार खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था के कार के परखच्चे उड़ गए।

08/02/2020

निजी अस्पतालों के बाहर लगाए जाएं चिरंजीवी योजना के बोर्ड, मरीजों के लिए अलग से काउंटर: यादव

जयपुर शहर कांग्रेस के निवर्तमान महामंत्री और प्रवक्ता विमल यादव ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से मांग की है कि चिरंजीवी योजना का अधिक से अधिक लाभ देने के लिए निजी अस्पतालों के बाहर भी चिरंजीवी योजना के बोर्ड लगाए जाएं।

25/06/2021

वैभव गहलोत ने आरसीए की नई कार्यकारिणी के साथ की बैठक

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने नई कार्यकारिणी के साथ 11 बजे तक बैठक की, जो कि करीब 4 घंटे चली।

15/10/2019

राज्य में नरेगा में 11 लाख लोग कर रहे काम, आनेवाले दिनों में और बढ़ेगी संख्या: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने गुरुवार को नरेगा को लेकर कहा कि नरेगा में आज राजस्थान में करीब 11 लाख लोग कार्य कर रहे हैं। आज पूरे देश में नरेगा में श्रमिकों को रोजगार देने में राजस्थान का दूसरा स्थान आया है। लॉकडाउन में जो स्थिति बनी हैं उसमें लोगों को रोजगार कम है, अर्थव्यवस्था चरमरा गई हैं। इस अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए नरेगा एक ऐसा स्रोत है, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे लोगों को आर्थिक मदद पहुंचा सकते हैं।

30/04/2020