Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

गोमती के निकट हादसा: वृद्ध दंपती व बेटी की मौत

Sunday, November 24, 2019 22:55 PM
कार पिचक गई

उदयपुर। राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के कितेला गांव के समीप गोमती-उदयपुर फोरलेन पर रविवार शाम ट्रक व कार की भीषण टक्कर में वृद्ध दंपती व उनकी बेटी की मौत हो गई जबकि दामाद घायल हो गया। कार चालक को चोटें आई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पिचक गई और कार में पूरा परिवार फंस गया। घटना की जानकारी पर मौके पर चारभुजा थानाधिकारी भरतसिंह राजपुरोहित एवं गोमती चौकी से जाब्ता पहुंचा तथा लोगों की मदद से कार के दरवाजे काट कर क्षतविक्षत शवों को बाहर निकाला।


 चारभुजा थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि कार में सवार परिवार अजमेर के किशनगढ़ में रिश्तेदार की शादी में भाग लेकर उदयपुर की ओर लौट रहा था। इसी बीच कितेला मोड़ के समीप सामने से तेज गति में आ रहे ट्रक से आमने-सामने भिडंत हो गई। इसमें कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में हिरण मगरी सेक्टर 4 उदयपुर निवासी लालचंद-68 पुत्र राधाकृष्ण वर्मा, उनकी पत्नी संतोष- 65 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी बेटी प्रीति वर्मा-45 पत्नी दर्शन वर्मा को गंभीर हालत में आरके जिला चिकित्सालय रवाना किया गया लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं कार चालक दामाद दर्शन वर्मा को चोटें आर्इं। पुलिस ने तीनों के शवों को मुर्दाघर में रखवाया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गीतों के अलावा भी हैं जिंदगी: उषा मंगेशकर

उदयपुर। मराठी, हिन्दी फिल्मों में गीतों को अपने स्वर दे चुकी उषा मंगेशकर का कहना है-हां, उनके जीवन में गीतों का महत्व है लेकिन इससे आगे भी एक जिंदगी है जिसे हम सभी परिवार के साथ जीते हैं।

22/12/2019

वसुंधरा राजे ने राज्यपाल कलराज मिश्र से की शिष्टाचार मुलाकात

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान के नवनियुक्त राज्यपाल कलराज मिश्र से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें सफल कार्यकाल की अग्रिम शुभकामनाएं दी। इससे पहले वसुंधरा राजे ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कल्याण सिंह से भी मुलाकात की।

09/09/2019

भारतीय चिकित्सा पद्धतियों को बढ़ावा देगी सरकार : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि निरोगी राजस्थान के हमारे संकल्प को साकार करने में आयुर्वेद, होम्योपैथी, यूनानी सहित अन्य भारतीय चिकित्सा पद्धतियों की महत्वपूर्ण भूमिका है।

23/05/2020

चक्रवाती तूफान ताउ ते राजस्थान की तरफ बढ़ा, प्रदेश के कई इलाकों में रिमझिम और तेज बारिश का दौर

चक्रवाती तूफान ताउ ते के राजस्थान की तरफ बढ़ने से राजधानी जयपुर सहित कई स्थानों पर मंगलवार को सुबह से रिमझिम बारिश का दौर शुरू हो गया है। पूरे प्रदेश में बादल छाये हुए है और जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, अजमेर और कोटा संभाग के कई जगहों पर रिमझिम बरसात हो रही है। इससे मौसम खुशनुमा बन गया।

18/05/2021

ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी काम पुख्ता करने के लिए सीमांकन : पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन के विषय में कहा है कि अधिकांश जगहों के प्रस्ताव आ चुके हैं।

24/09/2019

घूसखोरों का टॉर्चर, नहीं दिखाते मानवता

पैसों के सामने घूसखोर अधिकारियों और कर्मचारियों की मानवता खत्म हो चुकी है। ऐसे में पीड़ित लोग एसीबी से सख्त कार्रवाई करने की बात कहते हैं।

09/08/2019

राजस्थान में गहलोत सरकार करेगी एक लाख राजनीतिक नियुक्तियां, जल्द होगा ऐलान

राजस्थान में कांग्रेस सरकार जल्द ही एक लाख राजनीतिक नियुक्तियों को अंतिम रूप दे सकती है।

02/11/2019