Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

कार पलटने से दो लोगों की मौत

राजस्थान के बारां जिले के भंवरगढ़ थाना क्षेत्र में आज कार के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य चार घायल हो गये।

07/07/2019

कोरोना संक्रमण का असरः हाईकोर्ट में अब 23 अक्टूबर तक वीसी से होगी सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए केवल अति आवश्यक मामलों की वीसी के जरिए सुनवाई की चल रही व्यवस्था को 23 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। पहले यह व्यवस्था एक अक्टूबर तक लागू की गई थी। इसी तरह अधीनस्थ अदालतों के लिए भी अलग से निर्देश जारी किए गए हैं।

02/10/2020

महिला ने सरपंच बनने के बाद की पोस्ट ग्रेजुएट, मिल चुके कई सम्मान

भीम पंचायत समिति के ग्राम पंचायत मण्डावर की सरपंच प्यारी रावत ने सरपंच के चार वर्षीय कार्यकाल में दो विषयों में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है।

13/09/2019

राजस्थान में लागू नहीं होगी शराबबंदी, आमजन को किया जाएगा जागरूक: बीडी कल्ला

प्रदेश में शराबबंदी नहीं होगी, बल्कि शराब के कम सेवन को लेकर जनता को जागरूक करेगी। इसके साथ ही पूर्ण शराबबंदी करने वाले बिहार के बाद सरकार अब गुजरात का अध्ययन करायेगी।

10/01/2020

अनिस्तारित आवासों के लिए जल्द शुरू होगा ओपन काउंटर

प्रदेश के विभिन्न शहरों की आवासीय योजनाओं में अनिस्तारित आवासों को निस्तारित करने के लिए राजस्थान आवासन मंडल जल्द ही खुली बिक्री योजना शुरू करेगा।

04/07/2019

सफाई व्यवस्था चौपट, अधिकारी और कर्मचारी कार्यालयों से नदारद

शहरी सरकार नगर निगम के चुनाव नजदीक आने के साथ ही आम लोगों की समस्याएं कम होने के स्थान पर बढ़ रही है।

25/09/2019

पुष्कर में कार्तिक पूर्णिमा महास्नान करने उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, मेले का समापन

करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र तीर्थराज पुष्कर में मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा के महास्नान पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पडा। कार्तिक मास की पूर्णिमा पर करीब डेढ़ लाख लोगों ने पवित्र पुष्कर सरोवर के सभी 52 घाटों पर भजन कीर्तन करते हुए आस्था की डुबकी लगाई तथा दान पुण्य कर परिवार में खुशहाली की कामना की।

12/11/2019