Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
राजस्थान

अलवर जिले के युवक-युवती ने रेलइंजन के आगे कूद जान दी

Saturday, August 01, 2020 23:10 PM
logo

उदयपुर। जिले के फतहनगर रेलवे स्टेशन के होम सिग्नल के पास शनिवार तड़के एक युवक व युवती ने इंजन के आगे कूद जान दे दी। दोनों अलवर जिले के रहने वाले हैं और घर से भागे हुए बताए गए।

रेलवे पुलिस थानाधिकारी भवानीसिंह ने बताया कि फतहनगर रेलवे स्टेशन के होम सिग्नल के पास शनिवार तड़के करीब चार बजे चित्तौड़गढ़ की ओर से आ रहे एक इंजन के सामने एक युवक व युवती के आ जाने की सूचना चालक ने रेलवे स्टेशन पर दी।  स्टेशन अधीक्षक दिनेश गर्ग ने रेलवे पुलिस उदयपुर थाने पर सूचित किया।  हैडकांस्टेबल नरेन्द्र, कन्हैयालाल के साथ वे उदयपुर से रवाना होकर फतहनगर रेलवे स्टेशन के समीप घटना स्थल पर पहुंचे और वहां पड़े दोनों मृतकों के शव सनवाड़ पीएचसी के मुर्दाघर में रखवाए।

मृतक युवक की शिनाख्त अलवर जिले की मण्डावर तहसील के दीपकसिंह 22 पुत्र प्रमोदसिंह राजपूत व युवती की शिनाख्त अलवर जिले की कठूमर तहसील की पूजा 22 के रूप में हुई है। शवों का पोस्टमार्टम रविवार को होगा। प्रारंभिक जांच में यह पता नहीं चल पाया कि दोनों युवक युवती अलवर जिले से फतहनगर कैसे पहुंचे, क्या करते हैं और कब से यहां थे। उन्होंने बताया कि मृतक दीपक सिंह के खिलाफ अलवर जिले के नीमराणा थाने में युवती को भगा ले जाने मुकदमा दर्ज है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस में बिखराव का संकेत है सीपी जोशी का व्यवहार : मेघवाल

केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि विधानसभा में अध्यक्ष डा. सीपी जोशी का व्यवहार कांग्रेस में बिखराव की ओर ले जाने वाला है।

29/06/2019

ट्रक और बाइक की भिड़ंत में सैनिक की मौत

नेशनल हाईवे 52 पर ट्रक और मोटरसाइकिल में आमने-सामने की भिड़ंत हो जाने से एक सैनिक और उसकी पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

12/05/2020

बसपा की बैसाखियों पर सरकार बनाने वालो की बातें बेबुनियाद : पूनिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मध्यप्रदेश सियासी संकट पर दिये बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि 2 बार बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की बैसाखियों पर सरकार बनाने वालों की बातें बेबुनियाद है।

12/03/2020

प्रदेश में फिर बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, अब एक दिन में आए 237 नए रोगी, सभी जिलों में एक्टिव केस

राजस्थान में कोरोना संक्रमण फिर से लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को एक दिन में 237 नए रोगी सामने आए हैं। दो माह बाद प्रदेश में फिर से इतने मरीज आए हैं। पहले जहां आधे से ज्यादा जिलों में कोरोना मरीजों के नए केस नहीं आ रहे थे, वहीं शुक्रवार को नौ जिलों में ही नए रोगी नहीं है। बाकी सभी जिलों में नए संक्रमित सामने आए है।

13/03/2021

राजस्थान में भीषण गर्मी और लू का कहर जारी, चूरू में सबसे अधिक तापमान

राजस्थान में इन दिनों भीषण गर्मी एवं लू का कहर जारी है और इस सप्ताह इससे राहत नहीं मिलने की संभावना है वहीं पेयजल संकट भी बढ़ता जा रहा है।

04/06/2019

महंगाई पर काबू पाने के लिए समय रहते कदम उठाए केंद्र, देशहित में नहीं होगा लोगों में असंतोष: गहलोत

केन्द्र सरकार को बढ़ती महंगाई पर नियंत्रण करने के लिए समय रहते फैसले करने चाहिए, ताकि इससे लोगों में असंतोष उत्पन्न नहीं हो।

06/03/2021

नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल हुए तीन दर्जन से ज्यादा कांग्रेसी

नगर निगम व आगामी जिला परिषद व पंचायत चुनाव से पहले सत्ताधारी दल कांग्रेस को झटका लगा है। कांग्रेस के लगभग 3 दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता व पूर्व पदाधिकारी भाजपा में शामिल हो गए।

28/10/2020