Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

बीवी के पीहर जाने से बिजली के टॉवर पर चढ़ युवक

Saturday, August 01, 2020 23:15 PM
युवक हाइटेंशन लाइन पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा

कुराबड़। उदयपुर के झल्लारा थाना क्षेत्र में सिरफिरा युवक हाइटेंशन लाइन पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा। थानाधिकारी रमेशचंद्र बोरीवाल ने बताया कि सूचना पर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और उसे नीचे उतरने के लिए मशक्कत की। लेकिन वे अपनी हठधर्मिता पर अड़ा रहा।

बताया जा रहा है कि झल्लारा थाना क्षेत्र के खोलड़ी निवासी भीमा पुत्र दल्ला मीणा उसकी बीवी पीहर जाने से परेशान था। जिससे वो पत्नी को पहले मनाने के लिए ससुराल भी गया लेकिन बीवी ने आने के लिए मना कर दिया। इधर, युवक को नीचे उतारने के लिए वार्ता का दौर चला तो कहा कि मेरी बीवी को लेकर आओ तभी उतरूंगा।

इस ओर नजदीक ही पीहर से पत्नी को लेकर मौके पर आए लेकिन फिर सिरफिरे का दिमाग घुमने लगा और कहा कि शराब की बोतल लाओ और फिर उतरूंगा। बार-बार समझाइश के बाद नहीं मानने पर आखिरकार शराब की बोतल दिखाने के बाद युवक राजी हुआ और धीरे-धीरे नीचे उतरा। पुलिस को इस दौरान तीन घंटे तक युवक को राजी करने में लगे। जैसे ही युवक नीचे उतरा उसको पकड़ कर थाने ले गए।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नारकोटिक्स विभाग रिश्वत प्रकरण, दलाल के घर ही होते थे सौदे

नारकोटिक्स विभाग में अफीम और डोडा पोस्ट फसल के निस्तारण या अपरुटिंग की एवज में रिश्वत लेने के प्रकरण में एसीबी ने शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ में उपनिरीक्षक भानूप्रताप के खातों और संपत्तियों की गहन जांच की है, जिसमें खुलासा हुआ है कि किसानों की अफीम को अफसरों की मिलीभगत से गिरफ्तार छगन अपने घर पर ही ले जाता था।

06/04/2019

पांच वर्ष में रोजगार सृजित नहीं हुए-पित्रोदा

कांग्रेस के नेता और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने बेरोजगारी बढऩे का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले पांच वर्ष में देश में रोजगार सृजित नहीं हुए हैं।

26/04/2019

कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर किया पौधारोपण

कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर गोकुलपुरा फाटक पर पौधारोपण किया।

20/08/2020

फर्जी मार्कशीट मामले में बीजेपी विधायक अमृतलाल मीणा की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने भेजा जेल

फर्जी मार्कशीट पर पत्नी को पंचायत चुनाव लड़ाने के आरोप में सलूम्बर विधायक अमृतलाल मीणा की जमानत याचिका खारिज कर उन्हें जेल भेज दिया।

13/07/2021

राजस्थान के जगदीप धनखड़ बने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बनाए गए जगदीप धनकड़ राजस्थान की माटी से जुड़े ऐसे 23वें व्यक्ति हंै, जिनको इस पद की जिम्मेदारी मिली है। इनसे पहले राजस्थान में जन्मे और किसी न किसी रूप में सालों तक यहां से जुड़े रहे 22 व्यक्ति विभिन्न राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के राज्यपाल और उप राज्यपाल बन चुके हैं।

20/07/2019

मुख्यमंत्री गहलोत की आमजन से अपील, लापरवाही नहीं बरतें अन्यथा सरकार को उठाने पड़ेंगे सख्त कदम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अभी इस तरह के कदम नहीं उठाए हैं, लेकिन कोविड प्रोटोकॉल सही से फॉलो ना होने के कारण प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मेरी अपील है कि आमजन बिल्कुल लापरवाही ना बरतें। सभी कोविड प्रोटोकॉल का सही तरह पालन करें अन्यथा सरकार को सख्त कदम उठाने पड़ेंगे।

22/03/2021

मेहमान बनकर आए विदेशी पक्षियों की कब्रगाह बनी सांभर झील, मौत का आंकड़ा 6 हजार पार

सर्दियों की शुरुआत होते ही हजारों मील की दूरी से उड़ान भरकर विदेशी पक्षी मेहमान बनकर विश्वविख्यात सांभर झील की ओर आते हैं, लेकिन इस बार लम्बा सफर तय कर यहां आए इस बेजुबां पक्षियों को क्या पता था कि भोजन-पानी की तलाश में इस ओर रूख करने के बाद वापसी नामुमकिन होगी।

16/11/2019