Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

रामगंज में आज 7 और कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में 129 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

Thursday, April 02, 2020 09:55 AM
सांकेतिक तस्वीर।

जयपुर। राजधानी जयपुर के रामगंज क्षेत्र में कोरोना के रोजाना मरीजों की बाढ़ सी आती दिख रही है। गुरुवार को यहां सुबह-सुबह 7 और मरीजों की पुष्टि हुई है। गुलाबी नगरी के केवल रामगंज क्षेत्र में ही अबतक 6 दिन में 33 मरीज सामने आ गए है। ऐसे में जयपुर में अब मरीजों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है। इसके अलावा आज जोधपुर और झुंझुनूं में भी एक-एक और मरीज सामने आया है। इस तरह प्रदेश में गुरुवार को सुबह-सुबह ही 9 नए मरीज आ गए है। अब प्रदेश मे कुल मरीजों की संख्या 129 पर जा पहुंची है।

मरीज मिलने के बाद चूरू और सादुलपुर में भी कर्फ्यू
दिल्ली के निजामुद्दीन की तबलीगी जमात से चूरू और सादुलपुर में लौटे 7 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद एहतियात के तौर पर चूरू और सादुलपुर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। ताकि सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे और लोगों में कोरोना का यह संक्रमण फैलने से रोका जा सके।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

तीन पदाधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भाजपा कार्यालय बंद

उदयपुर। भाजपा के तीन पदाधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद पार्टी के पटेल सर्कल कार्यालय पर लॉक लगा दिया गया है। पार्टी के शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली का कहना है कि कार्यालय बंद रहने के दौरान बैठकें, गोष्ठियां, दिवंगत नेताओं की शोकसभा जैसे कार्यक्रमों पर रोक लगा दी गई है।

03/07/2020

नो बैग डे अभियान की शुरुआत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा में शामिल प्रत्येक सरकारी स्कूलों में नो बैग डे घोषणा की शुरुआत जयपुर जिला ग्रामीण पुलिस एवं जागो मरुधर के सौजन्य से राजकीय प्राथमिक संस्कृति विद्यालय, कालाडेरा से की गई।

01/03/2020

गैंग का दबदबा बनाने के लिए किया था हवाई फायर, सात आरोपी गिरफ्तार

लालकोठी थाना पुलिस ने फायरिंग कर फरार हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

31/10/2019

जयपुर: कांवटिया अस्पताल के कोल्ड स्टोरेज से चोरी हुई कोवैक्सीन की 320 डोज, केस दर्ज

राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके में स्थित कांवटिया अस्पताल के स्टोरेज से 320 डोज कोरोना वैक्सीन के चोरी होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में कांवटिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर हर्षवर्धन की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

14/04/2021

अगले महीने हो सकती हैं राजनीतिक नियुक्तियां, मंत्रिमंडल विस्तार नए साल में

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं। पंचायत समिति और जिला परिषद चुनावों के बाद और गहलोत सरकार के दो साल का कार्यकाल पूरा होने पर महीनों से इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं और कुछ विधायकों को अगले महीने दिसम्बर में राजनीतिक नियुक्तियों का तोहफा मिल सकता है।

19/11/2020

15वें वित्त आयोग का दल एन के सिंह के नेतृत्व में पहुंचा जयपुर

15वें वित्त आयोग का दल अध्यक्ष एन के सिंह के नेतृत्व में शनिवार को जयपुर पहुंचा।

07/09/2019

सीबीएसई नेशनल गर्ल्स पार्क बास्केटबॉल चैंपियनशिप जयपुर में 9 नवंबर से

सीबीएसई नेशनल गर्ल्स पार्क बास्केटबॉल चैंपियनशिप 9 से 12 नवंबर तक सेंट टेरेसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल मानसरोवर जयपुर में आयोजित की जा रही है।

05/11/2019