Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
राजस्थान

6 आईएएस व 1 आईपीएस अधिकारी का तबादला, डॉ. समित जयपुर संभागीय आयुक्त, दो कलेक्टर बदले

Monday, November 30, 2020 11:10 AM
शासन सचिवालय।

जयपुर। राज्य सरकार ने रविवार रात को 6 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। जयपुर में संभागीय आयुक्त के पद से रिटायर हुए सोमनाथ मिश्र की जगह नए संभागीय आयुक्त पर डॉ. समित शर्मा को लगाया गया है। वहीं जोधपुर में उनकी जगह डॉ. राजेश शर्मा को संभागीय आयुक्त बनाया गया है। वहीं दो जिलों के कलेक्टर भी बदल दिए गए हैं। अलवर में नन्नूमल पहाड़िया और सवाई माधोपुर में राजेन्द्र किशन को जिला कलेक्टर लगाया गया है। जयपुर जेडीए में हृदेश कुमार शर्मा को सचिव और आलोक रंजन को राजस्थान चिकित्सा सेवाएं निगम लिमिटेड में एमडी का जिम्मा दिया गया है।

आईपीएस मेहरड़ा होंगे एडीजी क्राइम
आईपीएस डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा का भी तबादला किया गया है। उन्हें एडीजी क्राइम के पद का जिम्मा दिया गया है। वे अभी एडीजी सिविल राइट्स एंड एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थे। इस पद का भी अतिरिक्त कार्यभार फिलहाल उनके पास ही रहेगा। 

यह भी पढ़ें:

परीक्षाओं के लिए बेरोजगारों से भारी फीस वसूली के मामले में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

जस्टिस मोहम्मद रफीक की खण्डपीठ ने सुजीत स्वामी की याचिका सुनवाई करते हुए यह आदेश दिए हैं।

01/06/2019

ठगी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

पुलिस में भर्ती कराने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का पश्चिम जिले की डीएसटी टीम और सिंधी कैम्प पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

07/11/2020

विधानसभा सत्र की समाप्ति के बाद होंगे शिक्षकों के तबादले: गोविन्द सिंह डोटासरा

राजस्थान के शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने राज्य विधासभा में कहा कि विधानसभा सत्र के समाप्ति के बाद शिक्षकों के तबादले की प्रक्रिया शुरू करने के साथ ही पूर्व में राजनीतिक आधार पर दुर्भावनावश किए गए तबादलों से प्रताड़ित शिक्षकों के साथ न्याय किया जायेगा।

18/07/2019

हवाई फायर करने वाला गैंगस्टर और उसका साथी गिरफ्तार

गैंगस्टर दानिश के जयपुर जेल से बाहर आने की खुशी में एमडी रोड पर हवाई फायरिंग करने के मामले में रामगंज पुलिस ने बदमाश दानिश व उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

30/10/2019

छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर नगरीय प्रबंधन राज्य सरकार को सौंपने के लिए याचिका दायर

अजमेर जिले की नसीराबाद छावनी सहित देश की सभी 62 छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर उनका नगरीय प्रबंधन राज्य सरकारों को सौंपने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। नसीराबाद छावनी परिषद के पूर्व चैयरमैन अशोक कुमार जैन ने यह याचिका सुप्रीम कोर्ट के शिकायत पोर्टल के माध्यम से पंजीकृत कराया है।

02/06/2020

गहलोत के मंत्रियों ने जिला स्तरीय समारोह में किया ध्वजारोहण, ली परेड की सलामी

देशभर में 71वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। राजधानी जयपुर में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में राज्यपाल कलराज मिश्र ने झंडारोहण किया। समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहे। वहीं गहलोत सरकार के मंत्रियों ने जिला मुख्यालयों पर ध्वजारोहण किया।

26/01/2020

जानिए, जयपुर के ब्रह्मपुरी बाजार की हकीकत, कचरा डिपो बना मुसीबत, यातायात का भारी दबाव

गणगौरी बाजार से आगे ब्रह्मपुरी बाजार की ओर से यातायात का भारी दबाव रहता है। वाहन चालक काफी मशक्कत के बाद अपनी मंजिल तक पहुंच पाते हैं। ब्रह्मपुरी बाजार में कई जगह कचरे के ढेर देखे गए। जहां आवारा पशुओं का जमावड़ा देखने को मिला।

24/12/2019