Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

भाजपा में केवल मोदी और अमित शाह की मनमानी चल रही है: अशोक गहलोत

देश में वर्तमान भाजपा की सरकार के चलते लोकतंत्र खतरे में है क्योंकि भाजपा में केवल मोदी और अमित शाह जैसे दो लोंगो की मनमानी चल रही है।

08/04/2019

जयपुर में सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण, वसूला कैरिंग चार्ज

सिविल लाइंस जॉन में लाल कोठी सब्जी मंडी से सतर्कता शाखा ने सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाया।

24/12/2019

सिद्धांतविहिन राजनीति पाप के समान : मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि अंहिसा वीरों का आभूषण है और सिद्धांतविहिन राजनीति पाप के समान है। यह विचार महात्मा गांधी को दुनिया के अन्य महापुरूषों से महान् बनाते हैं।

16/01/2020

सार्वजनिक रूप से माफी मांगे धारीवाल : सराफ

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने राज्य सरकार पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शान्ति धारीवाल एवं पुलिस आयुक्त आनन्द श्रीवास्तव से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है।

20/08/2019

झोटवाड़ा पुलिस ने 4 सटोरियों को किया गिरफ्तार, 11 मोबाइल और एलईडी सहित अन्य उपकरण बरामद

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। झोटवाड़ा थाना पुलिस ने एक अपार्टमेंट के फ्लैट में दबिश देकर दिल्ली कैपिटल व किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चल रहे मैच पर सट्टा लगा रहे 4 सटोरियों को गिरफ्तार किया है।

22/09/2020

कोरोना से डरने के बजाए अस्पताल पहुंचकर जांच और इलाज कराएं: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेशवासी कोविड-19 को लेकर डरने के बजाए तुरंत अस्पताल पहुंचकर अपनी जांच कराएं और उपचार लें। कोरोना सहित किसी भी बीमारी को छुपाने की कोशिश नहीं करें। इससे बीमारी के गंभीर होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

17/05/2020

4 महीने के बिजली के बिल माफ करने के साथ फ्यूल चार्ज और स्थाई शुल्क वापस ले राज्य सरकार: पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ फेसबुक के माध्यम से 'हल्ला बोल कार्यक्रम' को संबोधित करते हुए राज्य सरकार की विफलताओं को आमजन के सामने रखा। उन्होंने बढ़ी बिजली दरों, कोरोना कुप्रबंधन, किसान कर्जमाफी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधा।

28/08/2020