Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन में नहीं होगा एट होम कार्यक्रम, कोरोना संक्रमण के चलते आयोजन रद्द

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण के चलते इस बार स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन में होने वाला एट होम कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा। राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेश में कोरोना की भयावह स्थिति पर गहरी चिंता प्रकट करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले राज्य के लिए चिंता का विषय है।

29/07/2020

लॉकडाउन में राहत सामग्री वितरित करते समय फोटोग्राफी पर बैन

कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन में गरीबों और मजदूरों को राहत सामग्री वितरित की जा रही है। इस पर राजस्थान के कई जिलों में स्थानीय प्रशासन ने सामग्री वितरित करते हुए फोटो या वीडियो बनाने पर रोक लगा दी है।

11/04/2020

राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत चेतना रैली का आयोजन

राजकीय महाविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत छठे दिवस का शुभारंभ प्रभात फेरी से किया गया।

25/12/2019

स्काउट रैली ने जयपुर में दिया मतदान का संदेश

करीब 300 से अधिक स्काउट नारों और आकर्षक पोस्टरों के माध्यम से मतदान में सहभागिता का संदेष देते हुए जवाहर कला केन्द्र के सामने पहुंचे।

08/04/2019

जेपी नड्डा के समर्थन में सतीश पूनिया ने दाखिल किया नामांकन, उपस्थित रहे सभी प्रमुख नेता

राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के नेतृत्व में राजस्थान के पदाधिकारियों ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पद हेतु जगत प्रकाश नड्डा के समर्थन में नामांकन पत्र दाखिल किया।

20/01/2020

कोरोना संक्रमितों के समय पर इलाज से रिकवरी रेट में सुधार तथा मृत्यु दर में कमी: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि सैंपल जांच की संख्या को बढ़ाकर औसतन प्रतिदिन 25 हजार करने से पॉजिटिव की संख्या में वृद्धि हो रही है लेकिन इससे डरने की जरूरत नही है। पॉजिटिव लोगों का जल्दी पता लगने से उनका समय पर इलाज हो रहा है और इससे रिकवरी रेट में सुधार तथा कोरोना से होने वाले मृत्यु दर में निरन्तर कमी आ रही है।

16/07/2020

बड़ा खुलासा: ये गैंग पहले रुपयों का लालच देकर फंसाती थी, फिर मारपीट कर वसूलती थी

बिट कॉइन में अच्छा मुनाफा दिलाने के नाम पर लोगों को झांसे में लेकर उन्हें बंधक बनाकर फिरौती मांगने वाला मुख्य सरगाना विक्की लोगों को फंसाने के लिए बीएमडब्लयू कार रखता है।

16/07/2019