Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

आग लगने से 5 झुलसे

Wednesday, February 19, 2020 10:55 AM
गैस सिलेंडर में आग लग गई थी।

जयपुर। सिंधीकैंप इलाके में कांति नगर में गैस सिलेंडर में आग लग गई थी। आग की चपेट में आने से दो बच्चियां, दो महिलाएं और गैस डिलीवरी मैन राजेन्द्र सिंह झुलस गए, जिन्हें एसएमएस हॉस्पिटल के बर्न वार्ड में भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि सभी 6 से 15 प्रतिशत तक झुलसे है।  पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे गैस सिलेंडर की डिलीवरी देने के लिए राजेन्द्र सिंह पहुंचा। राजेन्द्र ने गैस चूल्हे को सिलेंडर से जोड़ दिया। उसके बाद लाइटर से गैस चूल्हा जलाने लगा। इस दौरान सिलेंडर का रेगूलेटर चालू था।

उसने माचिस की तिल्ली से गैस चूल्हा जलाना चाहा तो सिलेंडर ने आग पकड़ ली। एक साथ भभके गैस सिलेंडर ने रसोई में मौजूद पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। वे झुलसी हालत में चिल्लाते हुए बाहर आए। ये देख लोगों ने तुंरत पुलिस और दमकल को सूचना दी और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। हादसे में हादसे में मंजू देवी, मीनाक्षी देवी, तानिया और प्रिया के अलावा गैस डिलीवरी मैन राजेन्द्र सिंह झुलस गया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने स्वतंत्रता सेनानी के निधन पर व्यक्त किया शोक

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने अजमेर निवासी स्वतंत्रता सेनानी ईश्वर सिंह बेदी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। रघु शर्मा ने स्वर्गीय बेदी को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि स्वतंत्रता संग्राम में स्व. ईश्वर सिंह बेदी का योगदान अविस्मरणीय रहेगा।

05/07/2020

परिन्दों को बचाने के लिए अलर्ट, सांभर में ड्रोन से नजर

सांभरझील में परिन्दों की अकाल मौत से सकते में आए वन विभाग ने पक्षियों को बचाने के लिए अलर्ट जारी किया है।

23/11/2019

इन्दिरा आईवीएफ से 65 हजार से अधिक युगल बने अभिभावक

उदयपुर। विश्व आईवीएफ डे पर इन्दिरा आईवीएफ निसंतान दम्पतियों को उपचार के लिए आगे आने की अपील करता है ताकि वे भी माता-पिता बन सकें।

24/07/2020

वसुंधरा की अगुवाई में हाड़ौती से होगा कांग्रेस के खिलाफ रैली का शंखनाद, 50 हजार लोगों की सभा का लक्ष्य तय

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे की अगुवाई में अप्रेल में कोटा में करीब 50 हजार लोगों की रैली की जाएगी। जिसमें केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह व प्रभारी अरुण सिंह समेत कई नेताओं के शामिल होने की संभावना है। भाजपा के पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत द्वारा रविवार को एक होटल में आयोजित चिंतन शिविर में भाजपा नेताओं ने चर्चा के बाद यह निर्णय लिया।

15/02/2021

कांग्रेस ने कृषि विधेयकों के विरोध के नाम पर उड़ाई धारा 144 एवं कोरोना दिशा-निर्देशों की धज्जियां: किरण

राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कृषि क्षेत्र सुधार विधेयकों के विरोध के नाम पर धारा 144 एवं कोरोना दिशा निर्देशों की जमकर धज्जियां उड़ाई है। विरोध प्रदर्शन के नाम पर जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ अत्यंत निंदा जनक है।

23/09/2020

कोरोना अपडेट: प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 400 के पार, आज अबतक मिले 30 मरीज

राजस्थान में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को एक साथ 30 मरीज राजस्थान में आने की सूचना मिली है।

09/04/2020

अडानी ग्रुप को 1500 बीघा जमीन का आवंटन निरस्त, पोकरण में सोलर प्लांट के लिए दी गई थी 6115.6 बीघा

राजस्थान हाईकोर्ट ने जैसलमेर की पोकरण तहसील के नैदान गांव में बनने वाले सोलर प्लांट को लेकर अडानी रिन्यूएबल एनर्जी को आवंटित 6115.6 बीघा में से 1500 बीघा जमीन के आवंटन को निरस्त कर दिया। हाईकोर्ट ने अपने आदेश में सरकार को शेष बची करीब 4500 बीघा के रिव्यू का निर्देश दिया है।

29/06/2021