Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

मारपीट कर जानलेवा हमला कर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Saturday, March 07, 2020 10:35 AM
सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर। सांगानेर सदर थाना पुलिस ने मारपीट कर जानलेवा हमला करने का वीडियो वायरल करने वाले मुख्य आरोपी समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त दक्षिण योगेश दाधीच ने बताया कि परिवादी श्योराम जाट निवासी चाकसू ने रिपोर्ट दी कि मैंने सुरेश चौधरी को 2 लाख रुपए उधार दिए थे। सुरेश ने मुझसे कहा कि मेरे आवास आकर तेरे रुपए ले जाना। मैं गोपाल चौधरी के साथ सुरेश के आवास रुपए मांगने गया, तो सुरेश नहीं मिला। फिर मैंने सुरेश को फोन किया, तो सुरेश ने कहा कि तू रुक, मैं आकर रुपए देता हूं। सुरेश अपने साथ कमल यादव व 3 अन्य लड़कों को लेकर आया। इन सभी ने मेरे साथ मारपीट की और मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

इस पर पुलिस ने जांच कर मारपीट कर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी सुरेश चौधरीर, कमल यादव, प्रदीप कुमार , प्रकाश पुरी और शनि को गिरफ्तार कर लिया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शिक्षक समाज के पथ प्रदर्शक, लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल की पालना के लिए करें जागरूक: गहलोत

शिक्षक समाज के पथ प्रदर्शक होते है। सभी शिक्षकगणों से निवेदन करता हूं कि अपने गांव एवं परिचित लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग एवं चिरंजीवी योजना के बारे में जागरुक करे।

24/04/2021

PRO भर्ती-2019 में चयन के बावजूद नियुक्ति नहीं देने पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, 1 पद रिक्त रखने को कहा

राजस्थान हाईकोर्ट ने जनसंपर्क अधिकारी भर्ती-2019 में चयन के बावजूद अभ्यर्थी को नियुक्ति नहीं देने पर सूचना एवं जनसंपर्क निदेशक और आरपीएससी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इसके साथ ही कोर्ट ने एक पद याचिकाकर्ता के लिए रिक्त रखने को कहा है।

06/05/2021

50 एकड़ से ज्यादा के भू आवंटन के मामलों में किया संशोधन, अब सीएम स्तर पर होगा निर्णय

सार्वजनिक या निजी उपक्रमों या संयुक्त उपक्रमों के 50 एकड़ से ज्यादा भू आवंटन के मामलों में अब कैबिनेट के बजाय सीएम के स्तर पर निर्णय लिया जाएगा। कैबिनेट सचिवालय ने इसके आदेश जारी कर दिए है। इससे पहले 12 अक्टूबर को आदेश जारी कर सार्वजनिक या निजी उपक्रमों या संयुक्त उपक्रमों के 50 एकड़ से ज्यादा भू आवंटन के मामले कैबिनेट स्तर पर करने का निर्णय लिया गया था।

17/02/2021

एएसआई रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

एसीबी मुख्यालय स्पेशल यूनिट में कार्यवाही करते हुए सीकर जिले के पाटन पुलिस थाने में कार्यरत एएसआई अशोक कुमार रेगर को 35 सौ रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

31/07/2019

18 माफियाओं को पकड़ेंगे 16 पुलिस अधिकारी, लिस्ट जारी

प्रदेश में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए डीजीपी ने पहली बार माफियाओं को खत्म करने के लिए कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं। सक्रिय माफियाओं पर किस प्रकार अंकुश लगाया जाए, इसके लिए डीजीपी ने प्रदेश के 16 पुलिस अधिकारियों को टास्क दिया है।

06/01/2020

भवन विनियमों के प्रावधानों में अब नए बदलाव, 750 वर्गमीटर तक के भूखण्ड पर बना सकेंगे 12 आवासीय इकाई

प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में अब 500 वर्ग मीटर से अधिक, लेकिन 750 वर्ग मीटर से कम साइज के भूखण्डों पर अब 8 की बजाए 12 बहुल आवासीय इकाइयों का निर्माण किया जा सकेगा। यह आवासीय इकाइयां उन्हीं भूखण्डों पर बन सकेंगी, जो किसी स्वीकृत आवासीय योजना का भाग होंगे।

16/10/2020

छावनी में बालिका से छेड़छाड़ के आरोप में सूबेदार गिरफ्तार

सैनिक छावनी में पुलिस ने एक बालिका के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में सूबेदार को गिरफ्तार किया है।

07/02/2020