Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

ऑनलाइन ऑर्डर पर शराब सप्लाई करने वाले 5 तस्करों को किया गिरफ्तार

Wednesday, April 22, 2020 10:50 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने मंगलवार को ऑनलाइन ऑर्डर पर शराब सप्लाई करने वाले सहित 5 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। सीएसटी ने सांगानेर सदर, मुहाना, बनीपार्क और कानोता थाना इलाके में कार्रवाई कर शराब तस्करों के पास से देशी व अंग्रेजी शराब के 29 कार्टून सहित एक कार जब्त की है। अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान शराब ठेके बंद है। इस कारण अवैध शराब की बिक्री व तस्करी दोगुने व चौगुने दामों पर करने सहित आॅनलाइन शराब सप्लाई की शिकायतें आ रही थी, जिनकी तस्दीक कर सीएसटी ने कार्रवाई की है।

एडिशनल डीसीपी विमल सिंह ने बताया कि सांगानेर सदर थाना इलाके से सिकंदर सांसीए निवासी गुर्जरों की तलाईए तिलक नगर और सरदार मीणा निवासी ग्वार ब्राह्मान को गिरफ्तार किया है। बनीपार्क थाना इलाके से आॅनलाइन शराब तस्करी करने वाले फिरान निवासी राजीव नगर हटवाडा रोड को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि डिमांड के अनुसार आॅनलाइन बुकिंग कर दिए गए पते पर शराब की सप्लाई करता है। इसी तरह मुहाना थाना इलाके में हथकड़ शराब बेचते मदरामपुरा निवासी शांति देवी को पकड़ा है। उसके पास मौके पर 20 लीटर शराब मिली। इसके अलावा कानोता थाना इलाके रमेश सांसी को दस लीटर हथकड़ शराब के साथ पकड़ा है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पोटाश व स्वर्ण खनन के लिए आस्ट्रेलियाई कंपनी आगे आई

उदयपुर। प्रदेश में पोटाश व स्वर्णखनन में रुचि दिखाते हुए हाल ही आस्ट्रेलिया की एक कंपनी ने खान विभाग के उच्चाधिकारियों से मुलाकात कर अपनी तरफ से पेशकश की है।

24/11/2019

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2.62 लाख के पार, 24 घंटे में आए 2765 नए मरीज

प्रदेश में शनिवार को 2765 नए मरीज सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 62 हजार 805 पहुंच गया है, जबकि 19 मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 2274 हो गई है। चिकित्सा विभाग की ओर से शाम 6 बजे जारी रिपोर्ट के अनुसार नए मामलों में सर्वाधिक 627 मामले राजधानी जयपुर में सामने आए हैं।

28/11/2020

बावरिया गैंग के दो चेन स्नैचर गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने सोमवार को बावरिया गैंग के दो चेन स्नैचरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी है।

14/05/2019

अजमेर में डकैती की योजना बना रहे 9 बदमाश गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

अजमेर शहर की दरगाह थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 9 बदमाशों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी रमेंद्र सिंह हाडा ने बताया कि आरोपियों के पास से धारधार हथियार जिनमें तलवार, छुरा, छुर्री, कटार, लोहे का नकब, सरिया एवं मिर्च पाउडर बरामद किया गया है।

25/10/2020

हाईकोर्ट ने परिणाम जारी करने के दिए आदेश

हाईकोर्ट ने सहायक कृषि अधिकारी भर्ती से जुड़े मामले में महात्मा ज्योतिबा फूले विश्वविद्यालय की बीएससी कृषि की डिग्री नहीं मानने के मामले में विश्वविद्यालय की डिग्री को मानते परिणाम जारी करने के आदेश दिए है।

31/01/2020

कार सवार बदमाशों ने किया कांस्टेबल का अपहरण

ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया के पास गांव जाने के लिए खड़े कांस्टेबल सीताराम को कार सवार तीन बदमाश लिफ्ट देने के बहाने अपहरण कर ले गए।

22/07/2019

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस का धरना, पायलट का मोदी सरकार पर हमला

देश के साथ प्रदेश भर में सोमवार को कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुई वृद्धि के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया। इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसी कड़ी में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया।

29/06/2020