Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of June 2020
 
राजस्थान

भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में गैस टैंकर से टकराई कार, हादसे में 4 लोगों की मौत

Friday, May 22, 2020 14:45 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

भरतपुर। भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह एक कार के अज्ञात वाहन से टकरा कर गैस टैंकर से भिड़ जाने पर 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा क्षेत्र में आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुलहारा गांव के पास सुबह करीब 8 बजे तब हुआ जब ये लोग जयपुर आ रहे थे कि अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी और कार अनियंत्रित होकर गैस टैंकर से जा भिड़ी।

हादसे में मृतक जयपुर के झोटवाड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही नदबई थाना एवं डेहरा मोड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद शवों को कार के बाहर निकाला। मृतकों की पहचान अब्दुल गनी, उनकी पत्नी शकीला एवं पुत्र शहजाद तथा एक अन्य महिला सलमा के रूप में की गई।

यह भी पढ़ें:

मालगाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

राजस्थान के सीकर जिले के कुरबड़ा के समीप मालगाङी की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

24/04/2019

कोरोना की लड़ाई से जी चुरा रहे वैद्यजी, बीडीओ बनकर पंचायतीराज में जमे बैठे

कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में जहां आयुर्वेद विभाग ने आयुर्वेद चिकित्सकों (वैद्य) की सेवाएं लेना शुरू कर दिया है। वहीं सैकड़ों वैद्य इस समय भी पंचायती राज विभाग में प्रतिनियुक्ति पर बीडीओ बनकर जमे बैठे हैं। प्रदेश में संकट की घड़ी में इन वैद्य को कोरोना के खिलाफ संघर्ष में अपना योगदान देना चाहिए, लेकिन इनकी इच्छा शक्ति बिल्कुल भी नजर नहीं आ रही है।

07/04/2020

जेल से छूटने के बाद सीरियल रेपिस्ट जीवाणु के शौक पूरे नहीं हुए तो करने लगा वाहन चोरी

शास्त्री नगर थाना इलाके में सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले सीरियल रेपिस्ट सिंकदर उर्फ जीवाणु वारदात करने में भी खुद को सिकंदर मानता था।

14/07/2019

अर्नब ने की सारी हदें पार, सोनिया पर हमला निंदनीय : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पालघर की भीड़ को भगाने की घटना पर शांत रहने का आरोप लगाया है।

24/04/2020

उदयपुर में जीएस टांक भाजपा के छठे महापौर

उदयपुर। मंगलवार को उदयपुर नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के छठे महापौर गोविंदसिंह टांक निर्वाचित हुए । जीएस टांक ने कांग्रेस प्रत्याशी अरुण टांक को 26 मतों से हराया।

26/11/2019

जेडीए ने किया नीलामी नीति में बदलाव

जेडीए ने नीलामी नीति में कई बदलाव किए हैं। इसके अनुसार भूखंड की नीलामी छूटने के बाद अगर बोलीदाता मांग पत्र जारी होने की तिथि से 15 दिन के अंदर पूरी धनराशि जमा कराता है, तो उसे एक प्रतिशत की छूट मिलेगी।

28/09/2019

DGP कपिल गर्ग ने आदर्श पथ के प्रथम चरण का किया शुभारंभ

जवाहर सर्किल पर आदर्श पथ के प्रथम चरण का सामारोह आयोजित किया गया, जिसका डीजीपी कपिल गर्ग ने शुभारंभ किया।

18/04/2019