Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
राजस्थान

सीकर: ट्रक और ट्रोले के टकराने से 4 लोगों की मौत

Wednesday, January 22, 2020 12:15 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

सीकर। फतेहपुर सदर थाना क्षेत्र में ट्रक एवं ट्रोले के टकरा जाने से सुबह 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर क्षेत्र के खूडी गांव के पास घने कोहरे के कारण सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ, जब ट्रक एवं ट्रोला आमने सामने टकरा गये। हादसे में दोनों वाहनों के चालक एवं खलासी की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद हाइवे पर मार्ग पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया।


 

यह भी पढ़ें:

15 मीटर से ऊंचे भवनों को लेनी होगी फायर एनओसी

प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में आए दिन ऊंची इमारतों में होने वाली आगजनी की घटनाओं पर रोक लगाने और समय रहते नियंत्रण करने के लिए सरकार ने बड़ा फैसला किया है।

23/11/2019

जनसंख्या के अनुपात में कोरोना की जांच में हो रहा भेदभाव : कोठारी

भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर जिलाध्यक्ष सुनील कोठारी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार व जयपुर प्रशासन पर राजस्थान के अन्य जिलों से तुलनात्मक रूप से जयपुर जिले में हो रही कोरोना संक्रमण की जांच बेहद कम होने का स्पष्ट आरोप लगाते हुए इसे जयपुर वासियों के स्वास्थ्य के प्रति अनदेखी व बड़ी आपराधिक लापरवाही करार दिया है।

03/06/2020

कोरोना खतरे के बीच 15.97 लाख स्टूडेंट्स देंगे नीट परीक्षा, NTA ने बढ़ाई परीक्षा केंद्रों की संख्या

जेईई मेन के बाद नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) अब 13 सितंबर को होने वाले राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रही है।

09/09/2020

उदयपुर के खेरवाड़ा कस्बे में तेज बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, हाईवे पर भरा पानी

कूली छात्राओं को पानी से भरी सड़क को पार करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

28/09/2019

महिला की गला दबाकर हत्या

मुहाना थाना इलाके में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या का दी। घटना के बाद एफएसएल और पुलिस की टीम मोके पर पहुंच चुकी है।

26/07/2019

हाईकोर्ट ने दोहरे हत्याकांड में मिली फांसी की सजा को आजीवन कारावास में बदला

राजस्थान हाईकोर्ट ने कोटा के चर्चित राजेन्द्र अग्रवाल दोहरे हत्याकांड में अभियुक्त को मिली फांसी की सजा को आजीवन कारावास में बदल दिया है।

31/07/2020

पीसीसी के आह्वान पर कल प्रदेश भर में कृषि बिलों की होली जलाई जाएगी

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर 21 सितम्बर सोमवार को सभी जिला मुख्यालयों पर केंद्र के तीनों कृषि बिलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए बिलों को होली जलाई जाएगी। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने इस संबंध में सभी जिलों के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

20/09/2020