Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
राजस्थान

सीकर: ट्रक और ट्रोले के टकराने से 4 लोगों की मौत

Wednesday, January 22, 2020 12:15 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

सीकर। फतेहपुर सदर थाना क्षेत्र में ट्रक एवं ट्रोले के टकरा जाने से सुबह 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर क्षेत्र के खूडी गांव के पास घने कोहरे के कारण सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ, जब ट्रक एवं ट्रोला आमने सामने टकरा गये। हादसे में दोनों वाहनों के चालक एवं खलासी की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद हाइवे पर मार्ग पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया।


 

यह भी पढ़ें:

बम ब्लास्ट मामले में होगा फैसला

बम ब्लास्ट मामले में जज अजय शर्मा कल शाम 4 बजे फैसला सुनाएंगे। आरोपियों को 4 बजे कोर्ट बुलाया गया। इसके बाद फैसला होगा।

19/12/2019

जयपुर शहर के हर वार्ड में होगी 'मोहल्ला मीटिंग', तीन पुलिस अधिकारी रहेंगे मौजूद

कमिश्नर आंनद श्रीवास्तव के नेतृत्व में मुंबई की तर्ज पर पहली बार जयपुर कश्मिनरेट की अनूठी पहल की गई है। शहर में मोहल्ला मीटिंग आयोजित होगी।

31/08/2019

सरकार के मुख्य एजेंडे में स्वास्थ्य सेवाएं, जल्द लाएंगे राइट टू हेल्थ: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को चिकित्सा की उत्तम सुविधा के लिए सरकार राइट टू हेल्थ बिल पर काम कर रही है, जल्द ही इसको राज्य में लागू कर दिया जाएगा।

03/06/2019

पंचायत चुनावों का भाग्य अब सुप्रीम कोर्ट के हाथों में, हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ की अपील

प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों का भाग्य अब सुप्रीम कोर्ट के हाथों में है। राज्य सरकार ने गुरुवार को राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील कर दी है। इसके बाद प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों निर्धारित समय पर होने को लेकर संशय पैदा हो गया।

20/12/2019

प्रदेश में सोमवार तक बहुत भारी बारिश की चेतावनी

प्रदेश में मानसून के फीका पड़ने के कारण सप्ताहभर से बरसात का दौर लगभग थम जाने से बढ़ी उमस एवं तेज गर्मी के बीच मौसम विभाग ने सोमवार तक एक दो स्थानों पर बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है, जिससे प्रदेश के एक दर्जन जिलों में असर पड़ने की संभावना है।

25/08/2019

केन्द्रीय अध्ययन दल ने अभावग्रस्त गांवों में लिया हालात का जायजा

केन्द्रीय अध्ययन दल की टीम सोमवार शाम करीब 8 बजे सेतरावा गांव में पहुंची। यहां अकाल के हालात का जायजा लिया।

17/12/2019

बड़ा खुलासा: चोरी का डीजल 52 रुपए लीटर में खरीदने वाला पेट्रोल पंप मालिक गिरफ्तार

प्रदेश में डीजल चोरी करने वाला गिरोह कामुख्य सरगना और उसके सहयोगी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस की सक्रियता से हर रोज हो रही डीजल चोरी की बड़ी वारदात तो रुक गई, लेकिन इसके पीछे हाथ किस-किस का था इसका खुलासा होना अभी बाकी हैं।

22/06/2019