Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

हिस्ट्रीशीटर रूपा मीणा के घर पर फायरिंग मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, गैंगवार में बदमाशों ने चलाई गोली

Thursday, March 18, 2021 12:30 PM
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी।

जयपुर। राजधानी की मालवीय नगर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर रूपा मीणा के घर के बाहर फायरिंग के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी संतोष उर्फ संतया, रूपेश, किशन मीणा और मनोज है। सभी आरोपी जयपुर के रहने वाले है। डीसीपी ईस्ट अभिजीत सिंह ने बताया कि बदमाश रूपा मीणा और संतया मीणा के बीच में गैंगवार चल रही है। वर्चस्व की लड़ाई में ही संतया ने अपने साथियों के साथ कुछ महीनों पहले रूपा मीणा के घर के बाहर फायरिंग की थी, हालांकि गोली रूपा मीणा के घर के बाहर लगी थी। उधर सभी आरोपियों को दौसा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी दौसा में धारा 302 के मामले में वांछित चल रहे है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पिछली सरकार ने पीड़ितों पर गौ तस्करी का आरोप लगाकर गलत कार्रवाई की: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान हाई कोर्ट की ओर से पहलू खां एवं उसके दो बेटों सहित चार लोगों के खिलाफ गौ तस्करी के मामले में बहरोड़ थाने में दर्ज एफआईआर रद्द करने के निर्णय का स्वागत किया है।

01/11/2019

जयपुर नगर निगम के पंचम बोर्ड का कार्यकाल समाप्त, महापौर-उप महापौर ने गिनाई उपलब्धियां

जयपुर नगर निगम के पंचम बोर्ड के कार्यकाल के अंतिम दिन सोमवार को भी अखाड़ा बना रहा। महापौर विष्णु लाटा के चैंबर में कांग्रेस के साथ ही उनके कुछ समर्थित पार्षदों का जमावड़ा रहा। इसके साथ ही उप महापौर मनोज भारद्वाज के कार्यालय में भाजपा के पार्षदों की अलग बैठक हुई।

26/11/2019

राजस्थान: सोनिया गांधी ने सरकार एवं संगठन में समन्वय के लिए बनाई 8 सदस्यीय कमेटी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजस्थान को लेकर पार्टी के आठ नेताओं की एक महत्वपूर्ण कमेटी का गठन किया, जो सरकार एवं संगठन के बीच बेहतर समन्वय एवं तालमेल बनाए रखने का काम करेगी।

21/01/2020

महिला व स्टूडेंट कर रहे थे मादक पदार्थ की सप्लाई

पुलिस आयुक्तालय की सीएसटी टीम ने सदर, प्रताप नगर और शिवदासपुरा थाना पुलिस के साथ मिलकर शहर के अलग-अलग स्थानों पर मादक पदार्थों की सप्लाई करने वाले आठ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

19/02/2020

129 नगर पालिकाओं का कार्यकाल अगले माह समाप्त, राज्य निर्वाचन आयोग ने बुलाई बैठक

प्रदेश की 129 नगर पालिकाओं का कार्यकाल अगले महीने समाप्त हो रहा है। इन नगर निकाय के चुनाव को लेकर शुक्रवार को राज्य निर्वाचन आयोग ने अहम बैठक बुलाई है। जिसमें पंचायतीराज, मेडिकल और एलएसजी के अधिकारी मौजूद रहेंगे। यह बैठक राज्य निर्वाचन आयोग में ही शाम 3 बजे आयोजित होगी।

09/07/2020

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने दिया इस्तीफा

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे इस्तीफे में उन्होंने निजी कारण बताए हैं

25/11/2019

वसुन्धरा ने किया लिटरेचर फेस्ट का अवलोकन

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का अवलोकन किया। फेस्टिवल के संयोजक संजोय के राय, नमिता गोखले, राम प्रताप डिग्गी एवं ज्योतिका डिग्गी ने वसुन्धरा का पारंम्परिक स्वागत किया।

25/01/2020