Dainik Navajyoti Logo
Thursday 29th of October 2020
 
राजस्थान

टैंकर से भिड़ी कार, तीन शिक्षकों की मौत

Thursday, January 30, 2020 10:55 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

नागौर। नागौर-लाडनूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरपालिया बाइपास पर बुधवार को दोपहर में हुए भीषण हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुरपालिया बाइपास पर एक कार की सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गई।

हादसे में शिक्षक जेताराम, चुतराराम और विनोद कुमावत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हड़मान और खेमाराम गंभीर घायल हो गए। सुरपालिया थाना पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को पहले कानूता अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को नागौर के जेएलएन अस्पताल रेफर किया गया। यहां से भी दोनों की स्थिति गंभीर होने पर जोधपुर रेफर कर दिया गया है। पांचों शिक्षक जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र के हनुमानसागर की राजकीय माध्यमिक स्कूल में कार्यरत हैं।
 

यह भी पढ़ें:

एयरपोर्ट पर लगेज मिलने में अब नहीं होगी परेशानी

जयपुर एयरपोर्ट के अराइवल हॉल में बनाई गई विस्तारित बिल्डिंग अब पूरी तरह तैयार है। इस बिल्डिंग को जल्द ही आम यात्रियों के लिए खोल दिया जाएगा।

26/09/2019

उदयपुर का मारवी मॉडल देश भर में लागू होगा

उदयपुर। जिले के भींडर ब्लॉक के ग्रामीणों की सहभागिता की मारवी भूजल सुप्रबंधन योजना के अनुभवों से देश के छह राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात, उत्तरप्रदेश लाभान्वित होंगे।

24/12/2019

एडीजी एसओजी एटीएस ने बचा लिए सरकार के 85 हजार रुपए, 5 आरोपितों पर घोषित इनाम के आदेश निरस्त

एडीजी एसओजी अशोक राठौड़ ने 5 फरार आरोपितों पर घोषित की गई इनाम राशि के आदेशों को निरस्त कर दिया। पूर्व एडीजी ने इन पांचों पर अलग-अलग इनाम की राशि घोषित की थी। ऐसे में एडीजी राठौड़ ने इनामी आदेश को निरस्त कर राज्य सरकार के 85 हजार रुपए बचाए हैं, साथ ही गलत प्रक्रिया के तहत होने वाली कार्रवाई को भी रोका है।

25/09/2020

कोर्ट पहुंची गौमाता, मजिस्ट्रेट खुद सीट छोड़कर बाहर आए इंसाफ करने

जोधपुर महानगर मजिस्ट्रेट 5 के लिंक कोर्ट महानगर मजिस्ट्रेट संख्या तीन मदन चौधरी की कोर्ट में शुक्रवार को एक अनोखे मामले में सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान एक गाय को कोर्ट में पेश किया गया।

13/04/2019

बजरी माफिया का आतंक, डम्पर रोका तो गार्ड के साथ मारपीट कर फाड़ी वर्दी

बजरी माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि इनके रास्ते में कोई भी आ रहा है उसके साथ ही मारपीट कर फरार हो जाते हैं।

16/06/2019

ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना करें घोषित : किरोड़ी

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मंगलवार को संसद में पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग की।

11/12/2019

पंचायत चुनाव 2020: पहले चरण में 947 ग्राम पंचायतों में वोटिंग, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

प्रदेश में पंचायत चुनाव-2020 में पहले चरण में 947 ग्राम पंचायतों में मतदान आज सुबह 7.30 बजे सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण शुरू हुआ। राज्य निर्वाचन विभाग के अनुसार मतदान सुबह 7.30 बजे शांतिपूर्ण शुरू हुआ और मतदाता शाम 5.30 बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे।

28/09/2020