Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

भीलवाड़ा में 3 और कोरोना पॉजिटिव मिले, 16 तक पहुंचा कुल संक्रमितों का आंकड़ा

Wednesday, March 25, 2020 16:00 PM
राशन सामग्री लेने के लिए लगी लोगों की कतार।

भीलवाड़ा। औद्योगिक नगरी भीलवाड़ा में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को शहर में तीन और पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके साथ ही यहां कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 16 पहुंच गया है। वहीं 10 संदिग्धों की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। शहर में अबतक 357 मरीजों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें 16 पॉजिटिव केस आए सामने आए हैं। इनमें से 12 मरीजों का शहर के महात्मा गांधी अस्पताल और 4 मरीजों का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है।

कच्ची बस्तियों में राशन सामग्री वितरित
उधर शहर में कोरोना के कहर के चलते लगे कर्फ्यू के बीच गरीबों को राहत मिली है। सीएम अशोक गहलोत की मंशा पर शहर की 8 कच्ची बस्तियों में राहत सामग्री का वितरण किया गया। जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट व एसपी हरेन्द्र महावर ने प्रशासन व दानदाताओं से संग्रहित सामग्री का वितरण किया। इन 8 कच्ची बस्ती में 2500 पैकेट का वितरण किया गया। इस दौरान कलेक्टर और एसपी ने राजीव गांधी ऑडिटोरियम में संग्रहण केंद्र का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें:

आरक्षण की व्यवस्था को समाप्त करना चाहती है केन्द्र सरकार : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र की मोदी सरकार पर नीयत साफ नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह देश में आरक्षण की व्यवस्था को समाप्त करना चाहती है।

16/02/2020

होटल ट्राइडेंट के 26 कर्मचारियों को होम आइसोलेशन में भेजा

उदयपुर। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए इटली मूल के पर्यटक 69 वर्षीय एंड्री कार्ली के साथ इतालवी यात्रियों का 23 सदस्यीय दल 26 से 28 फरवरी तक होटल ट्राइडेंट में ठहरा वहां बुधवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की रैपिड रिस्पोंस टीम पहुंची व जांच बाद होटल के 26 कर्मचारियों को होम आइसोलेशन में भेजा गया।

04/03/2020

आपस में भिड़ी तीन बाइक, पांच घायल

चाकसू इलाके में रविवार दोपहर एक दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए चाकसू अस्पताल पहुंचाया।

22/04/2019

बच्चों की मौत के मामले को लेकर भाजपा सदस्यों ने वेल में की नारेबाजी

भाजपा के सदस्यों ने बुधवार को प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में बच्चों की मौत के मामले को लेकर सदन के वेल में आकर नारेबाजी की। प्रश्नकाल में विधायक मदन दिलावर के कोटा के जेके लोन अस्पताल में मौत के संबंध में पूछे गए प्रश्न का चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने जवाब देते हुए पिछले 5 साल में हुई मौतों का जिक्र किया। इस पर भाजपा के सदस्य खड़े हो गए और जोर से बोलने लगे।

12/02/2020

अनियंत्रित कार दीवार तोड़कर 20 फीट नीचे नाले में गिरी

अशोक नगर थाना इलाके में सी-स्कीम में देर रात एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर दीवार तोड़कर करीब 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी।

11/02/2020

55 की उम्र बाद होमगार्ड की पुनर्नियुक्ति को बाध्य नहीं गृह रक्षा विभाग

उदयपुर। प्रदेश में सेवाएं दे रहे होमगार्ड के 55 वर्ष उम्र पूर्ण करने के बाद सेवा अवधि बढ़ाने के लिए गृह रक्षा विभाग बाध्य नहीं होगा।

20/10/2019

मेधावी छात्राओं को मिलेगा ‘इन्दिरा प्रियदर्शिनी पुरस्कार’, 12वीं की बालिकाओं को मिलेगी स्कूटी

राज्य के जिला मुख्यालयों एवं पंचायत मुख्यालयों में होने वाले गार्गी पुरस्कार समारोह के दौरान ही जिला स्तर पर सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली मेधावी छात्राओं को इन्दिरा प्रियदर्शिनी पुरस्कार दिए जाएंगे।

07/02/2020