Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
राजस्थान

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 2 तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ और 21 लाख रुपए बरामद

Tuesday, September 22, 2020 11:10 AM
तस्कर को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। सीआईडी (क्राइम ब्रांच) की सूचना पर चित्तौड़गढ़ पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर सोमवार को 2 बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ, 2 कार व 21 लाख रुपए बरामद कर 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक (अपराध) एमएल लाठर ने बताया कि टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि सीमावर्ती जिले चित्तौड़गढ़ में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी हो रही है। इस पर टीम को रवाना किया गया। निम्बाहेड़ा में कार्रवाई कर अवैध मादक पदार्थ तस्कर उदयलाल और हीरालाल को गिरफ्तार किया है। 

यह सामग्री की जब्त
इस दौरान उदयलाल के आवास से 7 किलो 680 ग्राम अफीम, 5 क्विंटल 67 किलोग्राम डोडा चूरा, अफीम में मिलाए जाने वाले केमिकल पाउडर, कार व 8 लाख रुपए और हीरा लाल के आवास से अफीम, कार व 13 लाख रुपए मिले है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अवैध मादक पदार्थ और तस्करी में प्रयुक्त कार व नकदी जब्त कर ली है।
 

यह भी पढ़ें:

9 जेलों में ई-मुलाकात शुरू, DG और DIG ने वीडियो कॉलिंग के जरिए बंदी से पूछा अनुभव

जेल विभाग के डीजी एनआरके रेड्डी और डीआईजी विकास कुमार ने आजीवन कारावास के बंदी से वीडियो कॉल के जरिए पूछा कि कोरोना को लेकर क्या हालात है। बंदी ने कहा कि हम सब सही हैं सर। बंदी ने उनके परिजनों से ई-मुलाकात सिस्टम शुरू करने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि साहब आपकी वजह से अब हम अपने परिवार को देखकर बात कर सकेंगे।

02/04/2020

मानसिंह हत्याकांड मामला: पूर्व DSP सहित 11 पुलिसकर्मियों को आजीवन कारावास की सजा

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 वर्ष पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने बुधवार को एक पूर्व पुलिस उपाधीक्षक सहित 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। मथुरा की जिला एवं सेशन कोर्ट जज साधना रानी ठाकुर ने मंगलवार को इस मामले में डीग के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक कान सिंह भाटी और थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह सहित 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया था।

22/07/2020

एचओडी रिटायर, अब विभागों में कामचलाऊ व्यवस्था

उदयपुर। सुखाड़िया विश्वविद्यालय में कामचलाऊ व्यवस्था के चलते अब विभागाध्यक्षों को भी जिम्मा सौंपा जा रहा है। सेवानिवृत्त होने वाले एचओडी को अब इस व्यवस्था के चलते जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।

19/12/2019

वायु तूफान के कारण तीन ट्रेनें आंशिक रद्द

वायु तूफान के कारण रेलवे प्रशासन ने तीन ट्रेनों को आंशिक रद्द किया है।

14/06/2019

राजस्थान: छात्रसंघ चुनाव के लिए सरकार ने बनाई कमेटी, होगी नियमित मॉनिटरिंग

प्रदेशभर के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव-2019 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इस दौरान आने वाली विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए अकादमिक शाखा के संयोजन में एक मॉनिटरिंग कमेटी एवं नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है।

17/08/2019

जेडीए ने हटाए अतिक्रमण

शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान बगराना में जेडीए स्वामित्व की जमीन पर किए गए अतिक्रमणों को जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने बुधवार को ध्वस्त किया।

14/11/2019

यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा के लिए है, देश में घृणा का माहौल है: गहलोत

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। राजनीतिक दल लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील कर रहे है।

12/04/2019