Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
राजस्थान

बस की ट्रेलर से भिड़ंत में 2 लोगों की हो गई मौत

Thursday, April 08, 2021 17:15 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। चुरू के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में बीकानेर-जयपुर हाईवे पर निजी बस से ट्रेलर की भिड़ंत होने से एक महिला यात्री और ट्रेलर चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई तथा दो बच्चों सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक ट्रक के चालक ने गलत दिशा से आकर बस को टक्कर मार दी।
 

यह भी पढ़ें:

राजगढ़ SHO विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण की CBI जांच कराएं मुख्यमंत्री: शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का अनुरोध किया है।

25/05/2020

ड्रग्स माफियाओं और शराब तस्करों के ठिकानों पर क्राइम ब्रांच की छापेमारी, 3 महिलाओं समेत 22 गिरफ्तार

कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने रविवार को ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत ड्रग्स माफियाओं और शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने जयपुर शहर के करीब एक दर्जन से ज्यादा थाना इलाकों में स्थानीय थाना पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए ड्रग्स और शराब माफियाओं के करीब 40 जगहों पर छापा मारा। इस दौरान 3 महिलाओं समेत 22 शराब और ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार किया।

10/01/2021

सीएए को लागू करने की मनमोहन सिंह 2003 में वकालात कर चुके हैं: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, कांग्रेस के लोगों को ध्यान देना चाहिए कि नागरिकता संशोधन कानून बिल को लेकर नेता प्रतिपक्ष के रूप में पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री मनमोहन सिंह ने स्वयं वर्ष 2003 में इसे लागू करवाने की वकालात की थी।

31/12/2019

जयपुर में मेडिकल छात्रा ने की आत्महत्या, सीनियर्स पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय के हॉस्टल के कमरे में प्रथम वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

18/07/2019

कल से SMS हो जाएगा कोविड-19 फ्री अस्पताल, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन को मिलेगी प्राथमिकता

कोरोना के प्रकोप के चलते करीब तीन महीने के लंबे अंतराल के बाद एक जून से एसएमएस अस्पताल में फिर से सामान्य मरीज इलाज के लिए आ सकेंगे। राज्य सरकार के निर्देश के बाद एसएमएस प्रशासन ने अस्पताल को कोविड फ्री करने की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है।

31/05/2020

मुम्बई, सूरत से आए दो लोगों की जांच, तीन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर एमबी हॉस्पिटल में गुरुवार को दो जनों के थ्रोट स्वाब के सैम्पल लिए गए। दोनों उदयपुर निवासी हैं और इनमें एक मुम्बई से और दूसरा सूरत से आया है। दोनों की ट्रैवल हिस्ट्री एवं सर्दी-जुकाम, खांसी होने से इनके सैम्पल जांच के लिए भेजे गए।

26/03/2020

थर्ड जेंडर के प्रति नजरिया बदलें: त्रिपाठी

उदयपुर। ‘थर्ड जेंडर के प्रति नजरिया बदलने की आवश्यकता है। आखिर, वे भी तो इंसान हैं। अब ईश्वर ने उन्हें ऐसा बनाया है तो उसमें इनका क्या दोष है। मैंने अब तक यही महसूस किया है कि आज भी थर्ड जेंडर को देखकर लोग अपने मन में अलग ही छवि बना लेते हैं।’

28/02/2020