Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजस्थान

सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

Tuesday, February 25, 2020 16:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

धौलपुर। सागरपाड़ा क्षेत्र में दो सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि 4 लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कल रात राष्ट्रीय एनएच 3 पर सागरपाड़ा के पास एक मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गयी जिससे उस पर सवार चार लोग घायल हो गये।

उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां बिजेंद्र की मौत हो गई। इसी मार्ग पर तोर के पास एक वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे प्रमोद की मौत हो गई, जबकि एक बालक घायल हो गया।
 

यह भी पढ़ें:

PNB में यूनाइटेड व ओरिएंटल बैंक का विलय, तीनों बैंकों के साइनेज को मिलाकर लोगो तैयार

पंजाब नेशनल बैंक में देश के दो राष्ट्रीयकृत बैंकों का विलय आज होगा। यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स 1 अप्रेल से एक हो जाएंगे। इन तीनों बैंकों के मर्जर की कार्रवाई 6 माह पूर्व हो चुकी है। तीनों बैंकों के साइनेज को मिलाकर पंजाब नेशनल बैंक का लोगो तैयार किया गया है।

31/03/2020

चिकित्सकों और मरीजों के बीच हो रहे झगड़े चिंता का विषय : रघु

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि चिकित्सकों को सर्मपण भाव से मरीजों की सेवा करने करनी चाहिए। चिकित्सक और मरीज के संबंध सौहार्दपूर्ण और अच्छे होने चाहिए।

23/08/2019

थोक विक्रेताओं को करनी होगी व्यापार स्थल एवं गोदामों की घोषणा: रमेश मीणा

राज्य के थोक विक्रेताओं को व्यापार स्थल, गोदामों एवं क्षमता सहित व्यापारिक एवं आवश्यक वस्तुओं की सूचना निर्धारित प्रपत्र में भरकर अधिसूचना के प्रकाशन के 5 दिवस के अंदर देनी होगी। राज्य सरकार ने इसको लेकर एक अधिसूचना जारी की है। यह अधिसूचना तत्काल प्रभाव से पूरे प्रदेश में लागू होकर 30 जून तक प्रभावी रहेगी।

11/04/2020

पहलू खान की मौत के मामले में आज आ सकता है फैसला

अलवर जिले के चर्चित पहलू खान की भीड़ द्वारा की गई पिटाई के बाद मौत के मामले में आज कोर्ट फैसला सुना सकता है।

14/08/2019

25 नहीं 50 फीसदी विषयों में कर सकेंगे पुनर्मूल्यांकन आवेदन

राजस्थान विश्वविद्यालय के शैक्षणिक सत्र 2018-19 के परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट परीक्षार्थी अब पचास प्रतिशत विषयों में पुनर्मूल्यांकन आवेदन कर सकेंगे।

19/05/2019

गाइडलाइन की पालना के साथ शिक्षण संस्थाओं और मॉल्स में संचालित हो सकेंगे कार्यालय: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निर्देश दिए कि प्रदेश की शिक्षण संस्थाओं में अशैक्षणिक गतिविधियों के लिए और मॉल्स में संचालित कार्यालयों को सोशल डिस्टेंसिंग एवं हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना के साथ अनुमति दी जाए।

20/05/2020

मोदी के खिलाफ बोलीं जोया हसन, विरोध में भाजपा विधायक सत्र से निकले बाहर

राजस्थान विधानसभा में गुरुवार को विधायकों के लिए आयोजित सेमिनार के एक सत्र में मुख्य वक्ता द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रवाद के खिलाफ टिप्पणी करने पर भाजपा के विधायक खासा नाराज हो गए और सत्र के बीच में उठकर चले गए।

02/08/2019