Dainik Navajyoti Logo
Thursday 27th of February 2020
 
राजस्थान

कार की भिडंत में 2 की मौत

Friday, February 14, 2020 18:35 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

अलवर। हरसोरा थाना क्षेत्र में कार एवं मारूति वैन की भिडंत में 2 व्यक्तियो की मौत हो गयी तथा 5 अन्य घायल हो गये। पुलिस के अनुसार मृतक एवं घायल सभी कुण्डोली गांव के रहने वाले है।

आलमपुर तिरोहे पर सामने से आ रही एक कार से वैन की भिडन्त हो गयी। हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार चालक फरार हो गया है।
 

यह भी पढ़ें:

15 हजार पेरामेडिकल स्टाफ की जल्द होगी भर्ती: सुभाष गर्ग

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि सरकार की ओर से फार्मासिस्ट की भर्ती की जा रही है। डॉक्टर्स की भर्ती के लिए भी राजस्थान स्वास्थ्य विश्वविद्यालय को पत्र लिखकर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि 15 हजार के करीब पेरामेडिकल स्टाफ की भर्ती कर रहे है।

10/10/2019

साइबर सेल ने नागौर जिले के पुंदलौता से दो किया गिरफ्तार

वेबसाइट बनाकर मेक इन इंडिया के तहत दो करोड़ युवाओं को फ्री लेपटॉप देने की फर्जी योजना चलाने वाले आइआइटी से पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियर और उसके भाई को साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वेबसाइट में मेक इन इंडिया के लोगो और प्रधानमंत्री के फोटो का दुरुपयोग किया था। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है।

02/06/2019

हाईकोर्ट ने भैंरोंसिंह के परिजनों से पूछा, कब तक खाली कर देंगे बंगला

राजस्थान हाईकोर्ट ने पूर्व उपराष्ट्रपति भैंरोंसिंह शेखावत के परिजनों से पूछा है कि वे सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 14 को कब तक खाली कर देंगे।

11/12/2019

दो नकबजन गिरफ्तार

खो-नागोरियान थाना पुलिस ने सूने मकानों की दिन में रैकी कर चोरी करने वाले दो नकबजनों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है।

04/08/2019

छात्राओं ने लिया सड़क सुरक्षा और जीवन रक्षक प्रणाली का प्रशिक्षण

लाइफ बैल्ट योजना के अन्तर्गत कानोड़िया पीजी गर्ल्स कॉलेज के भूगोल विभाग की छात्राओं ने दो दिवसीय कार्यशाला में सड़क सुरक्षा व जीवन रक्षक प्रणाली का प्रशिक्षण प्राप्त किया।

27/09/2019

लड़कों में महिलाओं के प्रति सम्मान की भावना को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी हर माता-पिता की है: राष्ट्रपति

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को ब्रह्माकुमारीज संस्थान में महिला सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए कहा कि बेटियों पर होने वाले आसुरी प्रहारों की वारदातें देश की अंतर आत्मा को अंदर तक झकझोर कर रख देती हैं।

06/12/2019

चलती कार में लगी आग चालक ने कूदकर बचाई जान

नेशनल हाईवे-52 स्थित बड़पीपली स्टेण्ड पर मंगलवार दोपहर एक चलती कार में आग लग गई। कार से उठती आग की लपटे देख चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

24/04/2019