Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
राजस्थान

बस व कार की टक्कर में दो की मौत

Friday, November 22, 2019 19:10 PM
बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गये।

झुंझुनूं। जिले के मुकन्दगढ़ थानान्तर्गत अष्टविनायक मंदिर डूण्डलोद के पास शुक्रवार को झुंझुनूं की और से तेज गती से आ रही एक निजि बस जो नवलगढ़ की और जा रही थी कि नवलगढ़ की और से आ रही एक कार से टक्कर हो गयी, जिसमें कार में सवार एक महिला व पुरूष की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गये।

मृतको के शवो को मुकन्दगढ़ सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है तथा मृतको की अभी पहचान नही हुयी है वहीं कार से महिला व पुरूष के शव को कार तोडक़र निकाला गया है। बस में सवार लोगो के भी चोटे आना बताया जाता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी बताया गया है कि तेज रफ्तार की यह बस टक्कर के बाद कार के ऊपर से निकल गयी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

CM गहलोत की राजनीतिक दलों के नेताओं से अपील, कोरोना के चलते नहीं मनाएं उपचुनाव में जीत का जश्न

राजस्थान की तीन सीटों सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ उपचुनाव के परिणामों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजनीतिक दलों के सभी नेताओं से कोरोना के मद्देनजर किसी भी प्रकार का जश्न नहीं मनाने की अपील की है।

02/05/2021

मुहाना मंडी में सब्जियों की आवक जारी, दामों में नहीं कोई भी तेजी

पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लॉकडाउन की स्थिति है। लोगों के अपने घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है। हालांकि जरूरी सेवाओं को इससे छूट दी गई है। ऐसे में मुहाना मंडी मे सब्जियों की आवक लगातार हो रही और गर्मी के सीज़न की सब्जियों का आना शुरू हो गया है। आसपास के क्षेत्रों से भी सब्जियों की आवक जारी है।

13/04/2020

प्रतिबंधित एवं बिना लाइसेंस अवैध रूप से पटाखे बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार

मालवीय नगर थाना पुलिस ने सोमवार को प्रतिबंधित एवं बिना लाइसेंस अवैध रूप से पटाखे बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

26/10/2020

कोरोना वायरस के चलते अम्बाला-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस रद्द, रेलवे ने बढ़ाई प्लेटफार्म टिकट की दर

उत्तर रेलवे की ओर से कोरोना वायरस के कारण अम्बाला-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस रेलसेवा को रद्द किया गया है। उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार अंबाला-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस रेलसेवा 18 से 30 मार्च तक रद्द रहेगी। कोरोना वायरस को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के टिकटों की दरों में बढ़ोतरी की है।

18/03/2020

कोचिंग छात्रों एवं प्रवासी श्रमिकों की अपने घर पहुंचने की राह हुई आसान: बिरला

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि केन्द्र सरकार की नई गाइडलाइन से कोटा में ठहरे हुऐ कोचिंग विद्यार्थियों के अपने घरों पर पहुंचने की राह आसान हुई है। बिरला ने विश्वास जताया है कि केन्द्र सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना कर राज्य सरकारें अपना प्रोटोकॉल तय करते हुए शीघ्र ही सभी वर्गों को अपने-अपने घरों में भेजने की व्यवस्था करेगी।

30/04/2020

कृषि विधेयकों को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन नौटंकी, किसानों को बरगलाने का प्रयासः राठौड़

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कृषि विधेयकों को लेकर कांग्रेस की ओर से आगामी 10 अक्टूबर तक होने वाले एक पखवाड़े के विरोध-प्रदर्शन कार्यक्रम को नौटंकी करार दिया है। राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस किसानों को बरगलाने का प्रयास कर रही है।

24/09/2020

प्रदेश के स्कूलों का निरीक्षण करेंगे अधिकारी

प्रदेशभर के पांचवीं तक के सरकारी स्कूलों का अधिकारी औचक निरीक्षण करेंगे। इसमें विद्यार्थियों की शैक्षिक गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

09/02/2020