Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

साइबर ठगों का दुस्साहस, खातों से निकाले दस लाख

राजधानी में साइबर ठगों का आंतक फैलता जा रहा है। ठग लोगों को किसी न किसी प्रकार से बातों फंसाकर उनके खातों में सेंध लगा रहे है।

11/08/2019

लंबित कार्यों को जल्द शुरू कराया जाएगा

पंचायतीराज मंत्री सचिन पायलट ने कहा कि पंचायती राज विभाग के लंबित कार्यों को चालू करने लिए संबंधित जिला कलेक्टर एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ वार्ता कर शीघ्र चालू किए जाएंगे।

10/07/2019

SpiceJet की जिस फ्लाइट से जा रहे सीपी जोशी और अशोक चांदना, उसमें आई तकनीकी खराबी

एयरपोर्ट से सुबह 10 बजे फ्लाइट रवाना होती है। तकनीकी खराबी के कारण फ्लाइट के डिपार्चर में देरी हुई।

03/12/2019

6500 बच्चों ने एक साथ महात्मा गांधी के प्रिय भजन वैष्णव जन की एक साथ दी प्रस्तुति

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष में सोमवार को जोधपुर एक साथ चार अनूठे रिकॉर्ड का साक्षी बनने जा रहा है। बीजेएस स्थित सेंट्रल एकेडमी स्कूल प्रांगण में सोमवार सुबह 8 बजे स्कूली विद्यार्थी गांधी के आदर्श और विचारों को दर्शाते हुए ये कीर्तिमान इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज करवाएंगे।

06/10/2019

रक्षाबंधन और ईद-उल-अजहा जैसे पर्वों में रखें सोशल डिस्टेंसिंग, हेल्थ प्रोटोकॉल की करें पालना: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों से आगामी रक्षाबंधन और ईद-उल-अजहा जैसे बड़े धार्मिक त्योहारों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना के प्रोटोकॉल की पालना करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पर्वों के दौरान यदि हम सजग और सतर्क रहेंगे तो कोरोना के प्रसार को कम किया जा सकता है।

30/07/2020

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिव्यांग बच्चों का किया उत्साहवर्धन

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दिव्यांगजनों सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्धता से काम कर रही है। सामाजिक संस्थाएं भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं।

03/12/2019

कोरोना संकट के बीच ब्लैक फंगस ने बढ़ाई मुश्किलें, अकेले SMS अस्पताल में अब तक 40 से ज्यादा मरीज भर्ती

प्रदेश में एक ओर जहां कोरोना संक्रमण अपना कहर बरपा रहा है वहीं इसके बीच म्यूकोरमाइकोसिस यानि ब्लैक फंगस ने परेशानी और ज्यादा बढ़ा दी है। आंखों की रोशनी छीनने वाली, जबड़े व नाक की हड्डी गलाने वाली इस बीमारी के सबसे ज्यादा मामले जयपुर में देखने को मिल रहे हैं। हालात यह हैं कि तीन दिन पहले ही एसएमएस अस्पताल में म्यूकोरमाइसिस के लिए ओपीडी और वार्ड की शुरुआत की गई थी लेकिन एसएमएस अस्पताल का 33 बैड वाला म्यूकोरमाइकोसिस वार्ड पूरा फुल हो चुका है।

19/05/2021