Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

दिल्ली के मरकज में शामिल होकर जिले में लौटे 37 लोगों के लिए सैंपल, अन्य की तलाश जारी

दिल्ली में निजामुद्दीन में गत दिनों आयोजित मरकज में शामिल होकर जिले में आए 37 लोगों के सैंपल बुधवार की शाम तक लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए जयपुर भिजवाया गया है। वहीं मरकज में शामिल होने वाले अन्य लोगों की झुंझुनूं शहर, मंडावा, बिसाऊ, बुहाना, उदयपुरवाटी, गुढ़ा आदि स्थानों पर तलाश की जा रही है।

01/04/2020

शहीद छत्रपाल सिंह को राजकीय सम्मान से दी अंतिम विदाई, पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

जम्मू कश्मीर के कूपवाड़ा के रंगडोरी क्षेत्र में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए झुंझुनूं जिले के ग्राम छावसरी निवासी 23 वर्षीय छत्रपाल सिंह का पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया है। शहीद की पार्थिव देह को मुखाग्नी बड़े भाई सूर्य प्रताप सिंह ने दी। वहीं पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

06/04/2020

12 RAS अफसर हायर सुपरटाइम स्केल पर पदोन्नत, 2 से ज्यादा संतान होने से कुछ प्रमोशन से हुए वंचित

रिव्यू विभागीय पदोन्नति समिति अभिशंषा पर राजस्थान प्रशासनिक सेवा की सुपर टाइम वेतन श्रंखला में आरएएस ज्योति चौहान, सीमा कुमार, बिंदु करुणाकर को पदोन्नत किया गया है, जबकि आरएएस दाताराम की एसीआर पूर्ण नहीं होने पर प्रकरण डेफर रखा गया है। इसी प्रकार 12 आरएएस अफसरों का राजस्थान प्रसासनिक सेवा की हायर सुपर टाइम स्केल वेतन श्रंखला में प्रमोशन हुआ है।

15/12/2020

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध में जयपुर में प्रदर्शन

थानागाजी में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध में नंदपुरी चौराहे हवा सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

09/05/2019

गड्ढ़ों में तब्दील NH-68 ने छीन ली परिवार की खुशियां, सड़क हादसे में मां, 2 बेटे और दोहिता-दोहिती की मौत

चितलवाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक-कार के बीच हुई भिड़ंत में कार सवार में एक ही परिवार के 5 लोगों की अकाल मौत हो गई। अप्रिय घटना की इतला पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे शव को निकालकर सांचौर स्थित मोर्चरी में रखवाया गया।

04/04/2021

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 9720, अबतक 209 लोगों की गई जान

प्रदेश में गुरुवार को चिकित्सा विभाग की ओर से सुबह 10.30 बजे जारी रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण के 68 नए मामले सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 10 हजार के करीब पहुंच गया है। नए मामलों में सर्वाधिक 16 मामले भरतपुर में सामने आए हैं।

04/06/2020

जालोर: आबकारी निरीक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार, शराब दुकान की मासिक बंधी के रूप में मांगी राशि

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जालोर के आबकारी निरीक्षक सवाई सिंह रत्नू को सात हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

13/03/2021