Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

अजय कुमार भल्ला नए गृह सचिव नियुक्त

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अजय कुमार भल्ला को नया गृह सचिव नियुक्त किया गया है। केन्द्रीय मंत्रिमंडल की नियुक्ति मामलों की समिति ने इस निर्णय को मंजूरी दी।

22/08/2019

देश के आर्थिक विकास को गति देने वाला बजट : वसुंधरा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने केन्द्रीय आम बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के ध्येय से परिपूर्ण मोदी सरकार की ओर से प्रस्तुत बजट भारत और भारतीयों की सभी जरूरतों को पूरा करने की दिशा में एक ऐतिहासिक कदम है।

02/02/2020

पेशवा-मराठा के पानीपत युद्ध में हारने के बाद महारानी किशोरी ने उन्हें पनाह दी थी: विश्वेन्द्र सिंह

फिल्म 'पानीपत' में महाराजा सूरजमल के चरित्र को गलत तरीके से चित्रांकन करने के विरोध में सोमवार को महाराजा सूरजमल चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया गया। भरतपुर बंद का भी आह्वान किया गया जिसका मिलाजुला असर रहा। बयाना और रूपवास में भी प्रदर्शन किए गए। जयपुर में जाट समाज के युवाओं ने आईनोक्स में तोड़फोड़ की।

10/12/2019

कांग्रेस बिजली के दाम बढ़ाकर अपने वादे से मुकरी : पूनिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) ने राज्य में बिजली के दाम बढ़ाये जाने का विरोध करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर बिजली के दाम बढ़ाकर जन घोषणा पत्र में किये वायदे से फिर मुकर जाने का आरोप लगाया है।

07/02/2020

कोटा के 100 साल पुराने बाजार अतिक्रमण व गंदगी से हैं बेहाल

कोटा के प्राचीन बाजारों में पुरानी धानमंत्री, गांधी चौक मार्केट, अग्र्रसेन बाजार, बक्शपुरी कुंड की गली प्रमुख है। यह रियासतकालीन बाजार है और करीब सौ साल से भी अधिक पुराने है। पहले धानमंडी गांधी चौक में ही थी। फिर सन् 1970-75 के करीब आकाश सिनेमा घर के पीछे शिफ्ट कर दी गई।

29/08/2019

कोरोना: अबतक 90% मरीज वही जो विदेश से लौटे, बाद में परिजनों या बीमार-बुजुर्ग में फैला

राजस्थान में कोरोना भले ही पांव पसार रहा हो, लेकिन अब तक के कोरोना के संक्रमण के सामने आए मामलों में देखने को मिला है कि मरीजों ने केवल अपने क्लोज रिलेटिव या अत्यधिक संपर्क में रहने वाले लोगों को ही कोरोना बांटा है। विदेश से कोरोना लेकर लौटे लोगों से अभी तक क्लोज रिलेटिव के अलावा अन्य में कोरोना का संक्रमण देखने को नहीं मिला है।

01/04/2020

एमबी मृत्यु प्रमाण पत्र कार्यालय में रिकार्ड असुरक्षित

उदयपुर। संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल राजकीय चिकित्सालय के मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करने वाले कार्यालय में रोगियों और मृतकों संबंधी रिकार्ड खुला और असुरक्षित पड़ा है जिसकी सुरक्षा को लेकर स्टाफ चिंतित रहता है।

09/02/2020