Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of February 2020
 
राजस्थान

सतीश पूनिया ने बड़ी चौपड़ और प्रदेश भाजपा कार्यालय पर किया झंडारोहण

Sunday, January 26, 2020 11:00 AM
पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ झंडारोहण करते प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया।

जयपुर। 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर की बड़ी चौपड़ व प्रदेश भाजपा कार्यालय पर झंडारोहण किया। इस दौरान पूनिया के साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, विधायक अशोक लाहोटी, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि, आज भाजपा परिवार के साथ 71वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जयपुर की बड़ी चौपड़ एवं प्रदेश भाजपा कार्यालय पर झंडारोहण किया।

यह भी पढ़ें:

शहीदों के परिजनों को स्टाम्प ड्यूटी में पूरी छूट

देश के लिए शहीद हेने वाले सैनिकों के सम्मान में उनके आश्रित पत्नी, पुत्र, पुत्री, माता-पिता के पक्ष में राज्य सरकार या निजी संस्था या व्यक्ति की ओर से आवंटित-हस्तांतरित आवासीय भूखण्ड, भवन के दस्तावेज पर स्टांप ड्यूटी एवं पंजीयन शुल्क की संपूर्ण छूट मिलेगी।

11/07/2019

विश्वविद्यालय प्रशासन की लापरवाही देर रात भी देखी गई

राजस्थान विश्वविद्यालय की एडमिन ब्लॉक मान कैंटीन मैं पानी का टैंक भर चुका है। भरने के बाद शाम 7:00 बजे से पानी देर रात तक गिर रहा है

03/06/2019

आंध्रप्रदेश ने मुंबई को 15 रनों से हराया, बंगाल ने केरल को दी शिकस्त

अंडर 23 एक दिवसीय राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत मुंबई व आंध्रप्रदेश के बीच मैच जा रहा है। आरसीए की मेजबानी में अंडर 23 एक दिवसीय राष्टीय क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच शुरू हुए।

31/10/2019

जयपुर: दूसरी शादी करने के लिए रोहित तिवारी ने करवाई थी पत्नी और बच्चे की हत्या

श्वेता तिवारी और उसके बेटे श्रीयम हत्याकांड का जयपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतका के पति मास्टरमाइंड रोहित तिवारी व हत्यारे सौरभ चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

10/01/2020

धमाकों के आरोपियों को फांसी सच्चा न्याय : गहलोत

बम कांड मामलों की विशेष अदालत ने 13 मई 2008 को शहर में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के चारों अभियुक्त मोहम्मद सैफ, सैफुर उर्फ सैफुर्रहमान, सलमान और सरवर आजमी को हत्या और विधि विरूद्व क्रिया कलाप निवारण के तहत फांसी दंड की सजा सुनाई है।

21/12/2019

भविष्य में किए जाने वाले कार्यों पर की चर्चा

महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश की अध्यक्षता में भामाशाह टेक्नोहब में समेकित बाल विकास सेवाएं व महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला एवं ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की एक दिवसीय कार्यशाला हुई।

22/10/2019

12 वीं की छात्रा ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग

उदयपुर। यहां सुखेर थाना क्षेत्र में मेवाड़ हास्पिटल के सामने स्थित घरनेन्द्र अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गुरुवार शाम 12 वीं कक्षा की एक छात्रा ने छलांग लगा आत्महत्या कर ली।

30/01/2020