Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
राजस्थान

सतीश पूनिया ने बड़ी चौपड़ और प्रदेश भाजपा कार्यालय पर किया झंडारोहण

Sunday, January 26, 2020 11:00 AM
पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ झंडारोहण करते प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया।

जयपुर। 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर की बड़ी चौपड़ व प्रदेश भाजपा कार्यालय पर झंडारोहण किया। इस दौरान पूनिया के साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, विधायक अशोक लाहोटी, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि, आज भाजपा परिवार के साथ 71वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जयपुर की बड़ी चौपड़ एवं प्रदेश भाजपा कार्यालय पर झंडारोहण किया।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में भीषण गर्मी और लू का कहर जारी, चूरू में सबसे अधिक तापमान

राजस्थान में इन दिनों भीषण गर्मी एवं लू का कहर जारी है और इस सप्ताह इससे राहत नहीं मिलने की संभावना है वहीं पेयजल संकट भी बढ़ता जा रहा है।

04/06/2019

नीलामी योजना में बिकी 272 संपत्तियां

लोगों को सस्ती दरों पर आवास उपलब्ध कराने के लिए राजस्थान आवासन मंडल की संपन्न हुई स्वर्ण जयंती उपहार योजना के तहत 272 संपत्तियां बिकी।

20/02/2020

80 हजार की घूस लेते रीडर, दलाल के रिश्तेदार को पकड़ा

राजधानी जयपुर में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई कर सेशन कोर्ट में रीडर को रिश्वत लेते ट्रैप किया है। सेशन कोर्ट में रीडर अर्जुनलाल को 80 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है।

10/05/2019

कोरोना रिसर्च एंड अवेयरनेस: वायरस ने पहले रंग-रूप बदला, अब लक्षण भी बदले

कोरोना वायरस भी अब जैसा देश वैसा भेष की तर्ज पर देश, काल और परिस्थितियों के अनुरूप अपना रंग-रूप ही नहीं अपितु लक्षण भी बदलने लगा है। हर दिन रंग बदलने वाला कोरोना वायरस अब शरीर का रंग भी बदल रहा है।

19/04/2020

मोदी, शाह, राजनाथ सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता करेंगे राजस्थान में चुनाव प्रचार

प्रदेश में लोकसभा चुनावों में भाजपा के केन्द्रीय नेताओं की सभाओं का दौर अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगा है। पीएम नरेन्द्र मोदी की 21 और 22 अप्रैल को प्रदेश में कुल चार लोकसभा क्षेत्रों में इतनी ही सभाएं होने जा रही है।

18/04/2019

कोरोना वॉरियर्स और सरवाइवर के बच्चों को 2 करोड़ की स्कॉलरशिप देने की घोषणा

महात्मा ज्योतिराव फूले विश्वविद्यालय (एमजेआरपी) कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ रहे योद्धाओं और जंग हार चुके लोगों के बच्चों को करोड़ों रुपए की स्कॉलरशिप देगा, जिससे उनके बच्चे आसानी से उच्च शिक्षा की पढ़ाई एमजेआरपी के माध्यम से कर सकें।

24/05/2020

राजस्थान में 75 हजार पदों पर होंगी भर्तियां, शिक्षा विभाग में 26 हजार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट में विभिन्न विभागों में 75 हजार पदों पर भर्तियां करने की घोषणा की है।

10/07/2019